होम / एक बार फिर खबरों में आए Orry, इन्फ्लुएंसर के वायरल वीडियो पर किया पलटवार

एक बार फिर खबरों में आए Orry, इन्फ्लुएंसर के वायरल वीडियो पर किया पलटवार

Babli • LAST UPDATED : March 29, 2024, 12:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Orry, दिल्ली: ओर्री के नाम से सोशल मीडिया पर राज करने वाले ओरहान अवत्रामणि इन दिनों एक बार फिर सोशल मीडिया पर आ गए है। ओरी अक्सर बॉलीवुड जेन जेड सितारों के साथ तस्वीरों और अपनी वन-लाइनर्स और ओटीटी फैशन सेंस के लिए सुर्खियां बटोरते हैं। आजकल, ओरी को हर दूसरे अवॉर्ड फ्कंशन, टॉक शो और बी-टाउन पार्टी में देखा जाता है, और ज्यादातर लोग इंटरनेट सनसनी के साथ उसके पोज में एक तस्वीर क्लिक करना चाहते हैं। हाल ही में, ओरी ने सितारों से सजे फेमिना ब्यूटीफुल इंडियंस 2024 अवार्ड शो में हिस्सा लिया जिसके बाद से उस रात की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

  • एक बार फिर खबरों में आए ओरी
  • फैन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती

अमेरिकी सिंगर जेनिफर लोपेज ने इतनी बड़ी रकम में खरीदा Isha Ambani का LA में घर

ओरी ने हाथ मिलाने से किया इनकार 

रुचिका लोहिया नाम की एक व्यक्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उसी अवॉर्ड शो के कुछ पलों को रील के रूप में साझा किया। वीडियो की शुरुआत में, रुचिका ने इस इवेंट को ग्लैमरस इवेंट के रूप में टैग किया, और रेड कार्पेट पर अपने बचपन के कुछ सितारों को देखने के बारे में बात की। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ा, उसने बतायाकि जब उसने ओरी के पास जाने की कोशिश की तो सब कुछ थोड़ा ख़राब हो गया। रुचिका ने कहा कि सोशल मीडिया सेंसेशन को देखने के बाद वह उनसे मिलने गईं और ऑरी ने भी उनका जवाब दिया।

Orry
Orry

इसके अलावा, रुचिका ने ओरी की वैसे होने के लिए भी तारीफ की। बाद में उनके मैनेजर आए और उनसे कहा कि वह उनके साथ कोई तस्वीर न क्लिक करें। इसके अलावा, जब रुचिका ने ओरी से हाथ मिलाना चाहा, तो उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया और इसके बजाय, उसे मुक्का मार दिया। उन्होंने कहा कि उनके आस-पास के सभी लोगों ने यह देखा और उन्हें शर्मिंदगी महसूस हुई। हालाँकि, रुचिका ने कहा कि इस घटना के बाद, जब वे मीडिया से बात कर रहे थे, तब वह रेस 3 एक्ट्रेस डेज़ी शाह की दयालुता से प्रभावित हुईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruchika Lohiya (@__chikka)

Kangana Ranaut के निशाने पर आई उर्मिला मातोंडकर, पुराने इंटरव्यू का इस तरह दिया जवाब

ओरी ने वायरल रील पर दिया रिएक्शन

रुचिका की रील वायरल होने के बाद ओरी ने मामला अपने हाथ में लिया और पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने अपनी कमेंट में बताया कि वह उसे ठीक से नहीं जानते थे, और यह नहीं जानते थे कि उनमें कौन से कीटाणु थे। इसके अलावा, ओरी ने कहा कि रुचिका ने उनकी सुरक्षा का उल्लंघन किया और यहां तक कि उनके मैनेजर की भी बेज्जती की। लेकिन फिर भी, उन्हें उनसे दोस्ताना व्यवहार मिला। वहीं एक और के कमेंट का जवाब देते हुए ओरी ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने के बारे में भी बात की।

Orry
Orry
Orry
Orry

युवा पीढ़ी के साथ समय बिताना पसंद करती हैं Jaya Bachchan, नव्या ने नानी के लिए कह दी ये बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ATM Fraud: जालसाजों ने एटीएम से पैसे गायब करने की आपनाई ये नई तरकीब, रहें सावधान-Indianews
Lok Sabha Election: नामांकन भरने से पहले राजनाथ सिंह ने किया रोड शो, रथ पर सीएम योगी समेत ये बड़े नेता रहे मौजूद
Ankur Jain की दुल्हन ने पहना 3डी वेडिंग गाउन, खूबसूरती देख हो जाएंगे दंग -Indianews
इस वजह से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से बाहर हुई थी Hina Khan, सालों बाद मेकर्स ने खोला राज -Indianews
Muslims Use Most Condoms Fact: मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल करते हैं! सरकारी आकड़े ने खोल दी ओवैसी के इस दावे की पोल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस में न दिशा बची है न ही…, शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Arijit Singh के कॉन्सर्ट में झूमी पाक एक्ट्रेस Mahira Khan, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT