होम / QNCC Dance Rehearsal Video: दोहा में सितारों का दमदार परफॉर्मेंस, रिहर्सल का वीडियो आया सामने

QNCC Dance Rehearsal Video: दोहा में सितारों का दमदार परफॉर्मेंस, रिहर्सल का वीडियो आया सामने

Simran Singh • LAST UPDATED : October 7, 2023, 1:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), QNCC Dance Rehearsal Video, दिल्ली: इस समय बॉलीवुड के कई नामी गरामी नाम सोशल मीडिया पर छाएं हुए है। इसके साथ ही कई सितारों का डांस रिहर्सल वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं फैंस लगातार वीडियो पर अपने रिएक्श शेयर कर रहें है और अपने फेवरेट सितारों को टीवी पर देखने के लिए उत्सुक है।

वायरल हुई वीडियो

शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज उन बॉलीवुड हस्तियों में शामिल हैं, जिन्होंने 6 अक्टूबर को कतर की राजधानी दोहा में एक शानदार कार्यक्रम में प्रस्तुति दी। उनके डांस रिहर्सल के वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं। बात दें कि वरुण धवन ने “खुश चेहरों” वाली तस्वीरों का एक समूह भी साझा किया है। तस्वीरों में वरुण, टाइगर श्रॉफ, शाहिद, कियारा, रकुल और जैकलीन के साथ अभिनेता और फिल्म निर्माता जैकी भगनानी, कॉमेडियन भारती सिंह और रैपर किंग भी नजर आए।

इसके साथ ही कैप्शन में, वरुण धवन ने साझा किया कि उन्होंने टाइगर को मुस्कुरा दिया और वह शाहिद के बगल में डांस करने से घबरा रहे हैं। “दोहा पर कब्ज़ा करने के लिए खुश केंद्रित चेहरे। केवल 5 दिनों में हम एक अखाड़ा बेचने में सफल रहे। दिल खोल कर नाचने के लिए तैयार हैं। पी.एस- मैंने टाइगर को एंटरटेनर नंबर 1 मुस्कुराने पर मजबूर कर दिया और मैं शाहिद के बगल में डांस करने से घबरा रही हूं!!!”

सितारों ने पोस्ट पर किया रिेएक्ट

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेत्री बानी जे ने लिखा, “आप शानदार वीडीवी करने जा रहे हैं! घबराहट दूर करें! शुभकामनाएं!” टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने टिप्पणी की “क्यूयूटेस्ट”

टाइगर ने शेयर कि डांस रिहर्सल की वीडियो

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर अपने डांस रिहर्सल की एक छोटी सी झलक भी साझा की। तीनों कलाकारों ने सबसे पहले टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म गणपथ के नवीनतम गाने हम आए हैं का हुक स्टेप किया। इसके बाद शाहिद कपूर ने मौजा ही मौजा से मुख्य भूमिका निभाई। यह गाना उनके कल्ट क्लासिक जब वी मेट से है। अंत में, यह वरुण धवन ही थे जिन्होंने अपनी फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से सैटरडे सैटरडे गाना चुना। टाइगर श्रॉफ ने पोस्ट को कैप्शन दिया “हमारे रिहर्सल की एक छोटी सी झलक…आज रात एक बिक चुके शो में इन दो सुपरस्टार्स के साथ डांस…हम आ रहे हैं।”

एक्ट्रेस ने शेयर कि रील

वहीं रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक रील भी पोस्ट की, जिसमें पर्दे के पीछे के पलों को कैद किया गया। इस इवेंट में शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज का एक साथ परफॉर्म करते हुए एक वीडियो है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Israel Hostage Footage: हमास ने जारी किया ‘जीवन प्रमाण’ फुटेज, गाजा में रखे दो बंधकों का है वीडियो -India News
Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
United Kingdom: टाइटैनिक के सबसे धनी यात्री की सोने की घड़ी इतने में निलाम, जानकर नहीं होगा भरोसा- Indianews
ADVERTISEMENT