होम / Kangana Ranaut Praised Jawan: बॉलीवुड की क्वीन ने किंग खान की तारीफ, फिल्म के लिए शेयर किया बड़ा सा नोट

Kangana Ranaut Praised Jawan: बॉलीवुड की क्वीन ने किंग खान की तारीफ, फिल्म के लिए शेयर किया बड़ा सा नोट

Simran Singh • LAST UPDATED : September 8, 2023, 7:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Praised Jawanदिल्लीबॉलीवुड की पंगा क्वीन यानी कि कंगना रनौत को अक्सर दूसरे सितारों पर हमला बोलते हुए देखा जाता है। ऐसा बहुत कम ही होता है। जब कंगना किसी स्टार की तारीफ करती है, लेकिन इस बार शाहरुख खान की जवान रिलीज होने के मौके पर एक्ट्रेस ने फिल्म की जमकर तारीफ की है। यहां तक की कंगना ने शाहरुख खान को गॉड ऑफ सिनेमा का टाइटल भी दिया है।

जैसा कि आपको पता है कि शाहरुख खान की फिल्म जवान सिनेमाघर में आ चुकी है और कंगना ने रिलीज के पहले दिन ही अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी को पोस्ट करते हुए जवान के साथ-साथ शाहरुख खान की पूरी टीम को बधाई दी है। एक्ट्रेस ने जवान का पोस्ट शेयर करते हुए एक लंबा सा नोट लिखा है।

शाहरुख की तारीफों के बंधे पुल

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत ने शाहरुख खान की फिल्म जवान के लिए नोट में लिखा, “नब्बे के दशक का परम प्रेमी लड़का होने से लेकर एक दशक तक फिर से नई खोज करने के लिए लंबे संघर्ष तक चालीस से लेकर पचास के दशक के अंत तक अपने दर्शकों के साथ उनका जुड़ाव और लगभग 60 वर्ष की उम्र में रियल लाइफ में एक बेस्ट ग्रेट इंडियन एक्टर के तौर पर उभरना किसी महानायक से कम नहीं है”

स्ट्रगल को बताया मास्टर क्लास

इसके साथ ही बॉलीवुड की क्वीन ने आगे लिखा, ‘मुझे याद है, वह वक्त था जब लोगों ने उन्हें नजर अंदाज कर दिया था और उनकी पसंद का मजाक उड़ाया था, लेकिन उनका संघर्ष लंबे करियर का आनंद ले रहे सभी कलाकारों के लिए एक मास्टर क्लास है, लेकिन उन्हें फिर से खोज और दोबारा इस्टैब्लिश करना होगा’

सिनेमा कि भगवान का दिया टाइटल

कंगना इतने में ही नहीं रोकी उन्होंने आगे लिखा, ‘शाहरुख खान सिनेमा के भगवान हैं जिनकी फिल्म को न सिर्फ उनके गले लगाने या डिंपल्स के लिए बल्कि कुछ दुनिया को बचाने के लिए भी जरूरत है। आपके लगाव, कड़ी मेहनत और पोलाइटनेस को नमन किंग खान’

 

ये भी पढ़े: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT