होम / Radhika Madan: 'जवान' एक्ट्रेस की बहन की शादी से राधिका मदान ने शेयर की तस्वीरें, कैप्शन में लिखी ये बात

Radhika Madan: 'जवान' एक्ट्रेस की बहन की शादी से राधिका मदान ने शेयर की तस्वीरें, कैप्शन में लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : December 17, 2023, 10:56 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Radhika Madan, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​की बहन की शादी फिल्म मेकर अचिन जैन के साथ हुई थी। इसमें राधिका मदान समेत कई इंडस्ट्री के बड़े नाम शामिल हुए थे। शिद्दत एक्ट्रेस ने हाल ही में जश्न की कुछ मजेदार अंदरूनी तस्वीरें पोस्ट कीं हैं। जवान एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​ने अपनी प्यारी बहन शगुन की शादी के कुछ मजेदार और इमोशनल सीन साझा किए हैं अब, एक्ट्रेस राधिका मदान हमें होने वाली शादी की एक झलक दिखा रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत मुस्कान बिखेरी।

राधिका ने सान्या की बहन की शादी से शेयर की तस्वीरें

पहली तस्वीर में अंग्रेजी मीडियम की एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं, क्योंकि दुल्हन के कलीरे के कुछ हिस्से उनके सिर पर गिरे हुए हैं, जो दिखाते है कि अब उनकी शादी की बारी है। आगे एक तस्वीर है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उसकी गहरी, काजल लगी आंखें, गहरा मेकअप और चिकना हेयरस्टाइल में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। आगे नवविवाहित जोड़े की तस्वीर थी। जिसमें सान्या को भी कोने से झाँकते हुए देखा जा सकता हैं। फोटो एलबम शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “बचपन से ही ना मुझसे शादी करने का बहुत क्रेज है भगवान! @achinjain20 @shagonn23 ढेर सारी खुशियां हमेशा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

एल्बम की चौथी तस्वीर में, राधिका फिल्म मेकर वासन बाला के बगल में खड़ी थीं और अपने बेज रंग के लहंगा-चोली में ‘वाह’ लग रही थीं। इसके बाद एक किशोर के साथ उनकी मौज-मस्ती की एक प्यारी सी तस्वीर आई। अगली कुछ तस्वीरें दिखाती हैं कि उन्होंने शादी को कितना इंजॉय किया।

सान्या मल्होत्रा ​​ने पोस्ट पर किया रिएक्ट

तस्वीरें मनमोहक थीं और साथ ही राधिका का कैप्शन भी। इसे पढ़ने पर जवान एक्ट्रेस खूद को कमेंट करने से रोक नहीं पाई और कमेंट करते हुए लिखा-, “शादी अटेंड करने का क्रेजी है बायगॉडडड।”

राधिका मदान का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट का बात करें तो राधिका को मर्द को दर्द नहीं होता, शिद्दत और कई फिल्मों में अपनी अभिनय के लिए जाना जाता हैं। इस साल, उन्हें कुट्टे, कच्चे लिम्बु और सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो में देखा गया था। वह सना जैसे कुछ प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रही हैं। Radhika Madan

सान्या मल्होत्रा ​​का वर्क फ्रंट

जहां तक ​​सान्या की बात है, उन्होंने साल की शुरुआत कथल से की और फिर शाहरुख खान के साथ जवान और विक्की कौशल के साथ सैम बहादुर जैसी हिट फिल्मों में दिखाई दी थी।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

 Maruti Swift LXI: ऐसे कराएं मारुति स्विफ्ट कार फाइनैंस, आएगी इतनी EMI, देखें जरूरी जानकारी- Indianews
Nimbu Ke Totke: नींबू के ये टोटके करेंगे चमत्कार, सूरज की तरह चमकेगा आपका भाग्य-Indianews
Toyota Rumion G AT वेरिएंट भारत हुई में लॉन्च, माइलेज और सेफ्टी फीचर्स है बेहद शानदार- Indianews
Prajwal Revanna: पूर्व पीएम देवेगौड़ा के पोते को क्यों छोड़ना पड़ा भारत, जानें क्या है सेक्स स्कैंडल मामला? -India News
UPSC CAPF 2024: यूपीएससी सीएपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, इतने पदों पर होंगी नियुक्ति- Indianews
Prince William & Kate: 13 साल पहले आज…, प्रिंस विलियम और केट ने शादी की शेयर की अनदेखी तस्वीरें- Indianews
Bank Recruitment 2024: उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, कल तक आखिरी तिथि-Indianews
ADVERTISEMENT