होम / Radhika Merchant ने Princess Diana के लुक से लिया इंस्पिरेशन, हेयर एक्सेसरीज में दिखी होने वाली दुल्हन – IndiaNews

Radhika Merchant ने Princess Diana के लुक से लिया इंस्पिरेशन, हेयर एक्सेसरीज में दिखी होने वाली दुल्हन – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 7, 2024, 12:53 pm IST
Radhika Merchant ने Princess Diana के लुक से लिया इंस्पिरेशन, हेयर एक्सेसरीज में दिखी होने वाली दुल्हन – IndiaNews

Radhika Merchant-Princess Diana

India News (इंडिया न्यूज), Radhika Merchant-Princess Diana: राधिका मर्चेंट ने हाल ही में इटली और फ्रांस की सुरम्य सेटिंग में अपने और अनंत अंबानी के दूसरे प्री-वेडिंग पार्टी में अपने नए लुक से फैशन को दिखाते हुए सभी को हैरान कर दिया है। यह कार्यक्रम, जो शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है, में राधिका को एक मंत्रमुग्ध कर देने वाले नीले गाउन में बाहर निकलते देखा गया, जिसने एक परी कथा जैसी आभा पैदा की।

  • राधिका ने लिया नया लुक
  • प्रिंसेस डायना का लुक किया कॉपी
  • इस अंदाज में वायरल होने वाली दुल्हन

Khatron Ke Khiladi 14 में Asim Riaz ने की वापसी, इस वजह से शो से हुए थे बाहर – IndiaNews

राधिका ने पहना खास गाउन

राधिका द्वारा पहना गया गाउन काफी नाजुक कपड़े से बना हुआ था जो खूबसूरती को दिखा रहा था, जिससे एक स्वप्निल, लुक को दिखाया। आउटफिट का नरम, मनमोहक नीला रंग पूरी तरह से राधिका के पर खूबसूरत लग रहा था, जिससे वह हर तरह से आधुनिक राजकुमारी लग रही थी। डिज़ाइन पर बहुत ध्यान दिया गया था, जिससे यह और भी शानदार हो जाता है।

अपने लुक में चार चांद लगाते हुए, राधिका ने एक विशाल नीले हीरे का पेंडेंट पहना था, जो उनकी गर्दन के चारों ओर खूबसूरती से लटका हुआ था। पेंडेंट अपने आप में एक शोस्टॉपर था, इसकी चमकदार चमक हर गतिविधि के साथ प्रकाश को पकड़ती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

हेडवियर के लिए राधिका की पसंद ने उनके शाही लुक को और निखार दिया। अपने इस सुदंर आउटफिट पहनी हुई थी, जिसमें जाले का घूंघट था। यह एक्सेसरी पिछले कुछ समय के स्टाइल की याद दिलाती थी। प्रिंसेस डायना, वेल्स की प्रिय राजकुमारी, जो न्यूनतम लेकिन आकर्षक आकर्षक टोपियों के प्रति अपनी रुचि के लिए जानी जाती थी। बर्डकेज घूंघट ने राधिका के लुक में रहस्य और परिष्कार की एक परत जोड़ दी, उसके चेहरे को सूक्ष्मता से फ्रेम किया और उसके समग्र आकर्षण को बढ़ाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

Suresh Oberoi ने Animal की शूटिंग में खुला Ranbir का राज, मां को भेजा था बेटे के लिए संदेश – IndiaNews

राधिका और प्रिंसेस डायना का लुक

प्रिंसेस डायना से तुलना क्लासिक लालित्य को आधुनिक मोड़ के साथ जोड़ने की राधिका की क्षमता का प्रमाण है। फैशन पर डायना का प्रभाव गहरा था, और न्यूनतम लेकिन प्रभावशाली एक्सेसरीज़ के प्रति उनके प्यार ने एक स्थायी विरासत छोड़ी है। प्री-वेडिंग पार्टी में राधिका का लुक उस सार को पकड़ने में कामयाब रहा, जिसने दर्शकों को डायना की सदाबहार शैली की याद दिला दी, साथ ही उनकी अपनी अनूठी फैशन संवेदनाओं को भी प्रदर्शित किया।

जैसे-जैसे राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी का जश्न जारी है, फैशन प्रेमी उनके और भी शानदार लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस नई जगह ने निस्संदेह एक उच्च स्तर स्थापित किया है, जिसमें शाही लालित्य के साथ परी कथा रोमांस का मिश्रण है।

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों के कैंप पर हमला, नक्सलियों को मिला करारा जवाब-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT