होम / Rajinikanth Birthday: रजनीकांत आज मना रहे अपना 73वां जन्मदिन, जानें उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

Rajinikanth Birthday: रजनीकांत आज मना रहे अपना 73वां जन्मदिन, जानें उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 12, 2023, 12:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rajinikanth Birthday: लोग जिस उम्र में फिल्मों में सपोर्टिंग रोल करने लगते हैं, उसी उम्र में रजनीकांत आज भी फिल्मों में हीरो का ही रोल निभाते हैं। आज रजनीकांत 73 साल के हो गये  है। लेकिन आज भी वह अपना जतवा बरकार रखा हुआ है।

Rajinikanth:रजनीकांत को वर्ल्ड कप के लिए मिला गोल्डन टिकट, बीसीसीआई ने फोटो  शेयर करते हुए लिखी यह बात - Jailer Actor Rajinikanth Gets Golden Ticket For  World Cup 2023 Bcci Shared ...

बता दें कि, रजनीकांत हर साल 12 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। इस खास मौके पर चलिए आपको उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं। उन्हें साउथ इंडस्ट्री में लोग भगवान मानते हैं। जब भी रजनीकांत की कोई फिल्म रिलीज होती है, तो फैंस उनके पोस्टर पर दूध चढ़ाते हुए दिखते हैं।

Superstar Rajinikanth Revealed Biggest Mistake Of His Life Rajinikanth  Drinking Problem And Impact Performance Drinking Is My Biggest Mistake  Rajinikanth Statement In Discussion Jailer Movie Latest Update |  Rajinikanth : 'दारू पिणं

वहीं, पिछले पांच दशक में रजनीकांत ने एक से एक सुपरहिट फिल्में दिया हैं और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं। अपने पूरे करियर में रजनीकांत ने शोहरत के साथ ही दौलत भी जमकर कमाई है।

ट्विटर पर भी 'रजनी अन्ना' का जलवा, पहले ही दिन बनाए एक लाख फॉलोअर -  superstar actor rajinikanth joins twitter gets over one lakh followers -  AajTak

पिछले पांच दशक में रजनीकांत ने एक से एक सुपरहिट फिल्में दिया हैं और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं। अपने पूरे करियर में रजनीकांत ने शोहरत के साथ ही दौलत भी जमकर कमाई है।

B'day Spl: कुछ ऐसा था रजनीकांत का एक बस कंडक्टर से थलाइवा बनने तक का सफर |  News Nasha

रजनीकांत की नेट वर्थ 430 करोड़ रुपये बताई जाती है। उनके पास लग्जरी कारें, बंगला के साथ ही सुख-सुविधाओं से जुड़ी तमाम चीजें हैं लेकिन आज भी वह सादगी भरी जिंदगी जीते हैं। वह पब्लिक के बीच अपने रियल लुक में दिखते हैं। कभी उन्हें विग पहनकर घूमते हुए नहीं देखा गया है।

Rajini's next film to be out on Diwali?

रजनीकांत साउथ सिनेमा के इकलौते ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने आज तक कोई भी किसी ब्रैंड प्रमोशन किया है। चेन्नई के Poes गार्डन में उनका आलीशान घर है, जिसमें हर तरह की सुविधाएं मौजूद हैं। इसकी कीमत 35 करोड़ रुपये है।

सुपरस्टार #Rajinikanth की तबीयत बिगड़ी, Hyderabad के अपोलो अस्पताल में भर्ती

रजनीकांत वेडिंग हॉल के मालिक भी हैं। वेडिंग हाल के डायनिंग एरिया में 275 लोग आराम से आ सकते हैं और बता दें कि, इसमें लगभग 1000 मेहमानों के लिए कमरे हैं। इसकी कीमत 15 से 20 करोड़ रुपये बताई जाती है।

सुपर‍स्‍टार रजनीकांत की अचानक तबीयत खराब, रोकी गई अन्नाथे की शूटिंग -  Namami Bharatरजनीकांत के पास दो रोल्स रॉयस हैं। Rolls Royce Ghost की कीमत 6 करोड़ है तो Rolls Royce Phantom 16.5 करोड़ की है। इसके अलावा वह 2 करोड़ की Mercedes-Benz G Wagon और 3.10 करोड़ की Lamborghini Urus के मालिक हैं।

rajinikanth latest news about politics and his health updates : राजनीति में  नहीं आएंगे रजनीकांत, कहा- इस दर्द को मैं ही समझ सकता हूंबता दें कि, साल 2023 में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जेलर’ के बाद रजनीकांत ‘थलाइवर 171’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, रजनीकांत ने इस मूवी के लिए मेकर्स से 280 करोड़ रुपये की फीस वसूली है। इस तरह वह इंडिया के सबसे महंगे सुपरस्टार बन गए हैं।

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
United Kingdom: टाइटैनिक के सबसे धनी यात्री की सोने की घड़ी इतने में निलाम, जानकर नहीं होगा भरोसा- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘विदेश से लाए थे एक्स-रे मशीन’, पीएम मोदी ने राहुल की विदेश यात्राओं पर कसा तंज -India News
Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगा आपका किस्मत, अर्थिक रुप से भी होगा फायदा- Indianews
ADVERTISEMENT