होम / Rajinikanth Temple: घर में बनवाया सुपरस्टार रजनीकांत का मंदिर, फैन का अटूट प्यार आया सामने

Rajinikanth Temple: घर में बनवाया सुपरस्टार रजनीकांत का मंदिर, फैन का अटूट प्यार आया सामने

Shubham Pathak • LAST UPDATED : November 3, 2023, 6:51 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Rajinikanth Temple: तमिलनाडु के मदुरै शहर में एक फैन का प्यार सुपरस्टार रजनीकांत के लिए देखने को मिल रहा है। जहां उनके प्रशंसक को उनके नाम पर मंदिर बनवाया है। जानकारी के लिए बता दें कि, थलाइवर के एक समर्पित प्रशंसक, कार्तिक ने अपने घर की सीमा के भीतर एक मंदिर का निर्माण करके अपनी प्रशंसा को एक नए स्तर पर ले लिया है। इस मंदिर के मध्य में प्रतिष्ठित सुपरस्टार की एक प्रभावशाली 250 किलोग्राम वजनी मूर्ति खड़ी है।

कार्तिक के लिए, रजनीकांत सिर्फ एक फिल्म स्टार नहीं हैं; वह अपने आप में एक देवता हैं। उन्होंने जो मंदिर बनवाया है, वह उस व्यक्ति के प्रति उनकी गहरी श्रद्धा को दर्शाता है जो न केवल उनकी अभिनय प्रतिभा के लिए बल्कि उनके जीवन से भी बड़े व्यक्तित्व के लिए भी जाना जाता है। कार्तिक की बेटी, अनुशिया, रजनीकांत के प्रति अपने पिता की भक्ति को साझा करती है, और साथ में, वे उसी उत्साह और भक्ति के साथ उनकी पूजा करते हैं जिसके साथ अन्य लोग मंदिरों में अपने देवताओं की पूजा करते हैं।

भगवान से की तुलना

इसके आगे जबरा फैन कार्तिक कहते हैं, ‘हमारे लिए वह भगवान हैं इसलिए मैंने उनके लिए एक मंदिर बनाया। इसके साथ ही कार्तिक ने आगे कहा कि, “मैं रजनीकांत के अलावा किसी अन्य अभिनेता की फिल्में नहीं देखता। हमारे लिए वह भगवान हैं इसलिए मैंने उनके लिए एक मंदिर बनाया। मैं रजनीकांत से प्यार करता हूं। हम अपने परिवार में पांच पीढ़ियों से रजनीकांत के प्रशंसक रहे हैं। रजनीकांत की फैन फॉलोइंग का सिलसिला मदुरै या सिर्फ तमिलनाडु तक ही सीमित नहीं है। उनकी दीवानगी पूरे देश में है. सुपरस्टार को समर्पित मंदिर और मंदिर भारत के विभिन्न हिस्सों में फैले हुए हैं, जो उनके स्टारडम के चुंबकीय आकर्षण और उनके प्रशंसकों की वफादारी का प्रमाण है।

रजनीकांत आज भी एक ताकत

रजनीकांत की उम्र, जो उल्लेखनीय रूप से 73 वर्ष है, ने उनकी अपील को कम नहीं किया है। उन्हें अब भी उसी स्तर का ध्यान और प्रशंसा मिल रही है जैसा कि उन्हें अपने चरम के दौरान मिला था। उनके नवीनतम उद्यम, ब्लॉकबस्टर फिल्म जेलर ने वैश्विक प्रशंसा हासिल की, जिससे साबित हुआ कि वह भारतीय सिनेमा की दुनिया में एक ताकत बने हुए हैं। इसके अलावा, रजनीकांत वर्तमान में टी.जे.गनवेल द्वारा निर्देशित फिल्म थलाइवर 170 में अपनी भूमिका के लिए सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में कई कलाकार शामिल हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन के अलावा कोई नहीं है, जो 1991 में प्रतिष्ठित फिल्म हम के बाद उनका पहला सहयोग है। इस विकास ने प्रशंसकों को उन्माद में डाल दिया है, वे उत्सुकता से उस जादू का इंतजार कर रहे हैं जो ये दो दिग्गज एक बार फिर स्क्रीन पर बनाएंगें।

ये भी पढ़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT