होम / Thalaivar 171 से रजनीकांत का पहला लुक हुआ आउट, सोने की हथकड़ियों में दिखें एक्टर

Thalaivar 171 से रजनीकांत का पहला लुक हुआ आउट, सोने की हथकड़ियों में दिखें एक्टर

Babli • LAST UPDATED : March 29, 2024, 10:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Thalaivar 171, दिल्ली: डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने फिल्म से एक्टर का पहला लुक साझा करते हुए रजनीकांत के साथ अपनी आगामी फिल्म पर एक अपडेट साझा किया। अभी तक टाइटल नहीं दिए गए थलाइवर 171 के बिल्कुल नए पोस्टर में, एक्टर को स्टाइलिश लुक में देखा जा सकता है।

  • थलाइवर 171 का फर्स्ट पोस्टर आउट
  • इस दिन होगी टाइटल की अनाउंसमेंट

Patan Shuklla की स्क्रीनिंग में पूरा खान परिवार हुआ शामिल, Raveena Tandon के अलावा Satish Kaushik की पत्नी और बेटी हुए स्पॉट

जल्द बताया जाएगा टाइटल

लोकेश ने एक्स पर यह घोषणा करने के लिए कहा कि फिल्म का टाइटल 22 अप्रैल को सामने आएगा। पोस्टर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “थलाइवर 171 का टाइटल 22 अप्रैल को सामने आएगा।” पोस्टर में रजनीकांत को सोने की घड़ियों से बनी हथकड़ियों के साथ स्टाइलिश और स्टाइलिश लुक में देखा जा सकता है। वह सोने का धूप का चश्मा भी पहने दिखाई दे रहा हैं।

यह देखते हुए कि हथकड़ी घड़ियों से बनी हैं, फैंस को हैरानी हुई कि क्या सूर्या का चरित्र रोलेक्स दिखाई देगा। हालांकि फिल्म मेकर्स ने अभी तक ऐसी कोई अनाउंस नहीं की है, लेकिन फिल्म के पोस्टर से संकेत मिलता है कि फिल्म का समय और सोने से कुछ लेना-देना हो सकता है। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन अभी प्रगति पर है और यह इस साल के अंत में फ्लोर पर जाएगी।

Ali Fazal और Richa Chadha खुद का फैशन ब्रांड करेंगे लॉन्च, लखनऊ के स्थानीय कारीगरों को देंगे रोजगार

थलाइवर 171 के बारे में 

लोकेश के साथ यह रजनीकांत की पहली फिल्म है। फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स ने किया है और इसकी घोषणा पिछले साल सितंबर में की गई थी। ऐसी अफवाह है कि शिवकार्तिकेयन फिल्म में एक एहम किरदार निभाएंगे, लेकिन बाकी कलाकारों और चालक दल की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। उम्मीद है कि टाइटल की घोषणा के दिन फिल्म की पूरी टीम का खुलासा किया जाएगा। हालाँकि, नए पोस्टर के अनुसार, संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर और स्टंट निर्देशक जोड़ी अनबरीव को पहले ही शामिल कर लिया गया है।

Allu Arjun ने अपने वैक्स स्टैच्यू की शेयर की झलक, पुष्पा स्टाइल में खड़े नजर आए एक्टर

रजनीकांत का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत को आखिरी बार इस साल की शुरुआत में उनकी बेटी ऐश्वर्या की डायरेक्टेड फिल्म लाल सलाम में देखा गया था। वह वर्तमान में निर्देशक टीजे ज्ञानवेल के साथ वेट्टैयान की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, फहद फासिल और राणा दग्गुबाती भी हैं। कमल हासन के साथ 2022 की बेहद सफल फिल्म विक्रम के बाद, लोकेश ने विजय के साथ 2023 की फिल्म लियो में काम किया। उन्होंने हाल ही में श्रुति हासन के गाने इनीमेल से एक्टिंग डेब्यू किया है। रजनीकांत के साथ फिल्म के अलावा, लोकेश के पास कार्थी के साथ कैथी 2 भी है।

Crew Movie Review: क्या है क्रू की कहानी? हाई-फ्लाइंग हीस्ट कॉमेडी में ये है खासियत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.