होम / Allu Arjun ने अपने वैक्स स्टैच्यू की शेयर की झलक, पुष्पा स्टाइल में खड़े नजर आए एक्टर

Allu Arjun ने अपने वैक्स स्टैच्यू की शेयर की झलक, पुष्पा स्टाइल में खड़े नजर आए एक्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 28, 2024, 8:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Allu Arjun Unveiled His Wax Statue at Madame Tussauds: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल, आज 28 मार्च को उन्होंने दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया है। इसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को भी दिखाई है। इसके साथ ही एक खास नोट शेयर करते हुए अपनी खुशी भी जाहिर की है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही अल्लू अर्जुन अपने पूरे परिवार के साथ दुबई के लिए रवाना हुए थे।

अल्लू अर्जुन ने अपने वैक्स स्टैच्यू की शेयर की झलक

Ali Fazal और Richa Chadha खुद का फैशन ब्रांड करेंगे लॉन्च, लखनऊ के स्थानीय कारीगरों को देंगे रोजगार – India News

आपको बता दें कि एक्टर अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपने वैक्स स्टैच्यू के साथ पुष्पा स्टाइल में खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आज मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया। यह हर एक्टर के लिए माइलस्टोन मोमेंट है।”

इससे कुछ महीनों पहले एक्टर ने मैडम तुसाद दुबई के सोशल मीडिया एक्स (ट्वीटर) के पेज पर उनके वैक्स स्टैच्यू का एक वीडियो शेयर किया गया था। उस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि नेशनल अवॉर्ड विनर यह अवॉर्ड जीतने वाले 69 सालों में पहले तेलुगु अभिनेता हैं। एकमात्र अल्लू अर्जुन इस साल के लास्ट में मैडम तुसाद दुबई में अपने मोम के जुड़वा के साथ आने के लिए तैयार हैं।

Alia Bhatt की इस फिल्म में Bobby Deol की हुई एंट्री, एनिमल के बाद फिरसे विलेन का रोल करेंगे एक्टर – India News

Allu Arjun Post

इस फिल्म में नजर आएंगे अल्लू अर्जुन

Karisma और Kareena Kapoor राजनीति में करेंगी एंट्री! लोकसभा चुनाव 2024 से पहले शिवसेना में होंगी शामिल – India News

Allu Arjun Post

अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। उनकी यह मोस्ट अवेटेड फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना ही दिखाई देने वाली है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT