होम / Rakul-Jackky Married: रकुल-जैकी की शादी से नई तस्वीरें आई सामने, प्यार में डूबा कपल

Rakul-Jackky Married: रकुल-जैकी की शादी से नई तस्वीरें आई सामने, प्यार में डूबा कपल

Babli • LAST UPDATED : February 24, 2024, 11:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani, दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने बुधवार सुबह और शाम को गोवा में दो शादियां कीं – एक आनंद कारज और एक सिंधी शैली समारोह। गोवा से मुंबई पहुंचने के एक दिन बाद शनिवार को, दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी सूर्यास्त शादी की नई तस्वीरों की एक एलबम साझा की हैं। एक तस्वीर में रकुल प्रीत और जैकी एक-दूसरे के करीब थे, जबकि दूसरी तस्वीर में वे शादी के फेरों के तुरंत बाद अपने परिवार के साथ पोज देते दिखाई दे रहे थे।

ये भी पढ़े-Sridevi Death Anniversary: ख़ुशी कपूर को आई मां की याद, इमोशनल होकर शेयर की बचपन की तस्वीर

शादी की नई तस्वीरें

तस्वीरों को साझा करते हुए रकुल ने अपने कैप्शन में लिखा, “हमने हमेशा एक परी कथा वाली शादी का सपना देखा था और इसे वास्तविकता बनाने के लिए @taruntahiliani को धन्यवाद… आपने हमारे पहनावे के सार के माध्यम से हमारे व्यक्तित्व को इतनी खूबसूरती से कैद किया है.. आपके लिए प्यार और केवल प्यार और आपकी टीम ने हमें और हमारे परिवारों को दी गई गर्मजोशी के लिए मंशा का विशेष उल्लेख किया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

ये भी पढ़े-करियर के पिक पर Sidharth से शादी करने पर Kiara Advani ने तोड़ी चुप्पी, डॉन 3 के बारे में कही ये बात

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी दोनों गोवा में अपने बड़े दिन के लिए खूबसूरत तरुण तहिलियानी शादी के आउटफिट में सजे हुए थे। शाहिद कपूर, शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, भूमि पेडनेकर और वरुण धवन जैसे कई सेलेब्स रकुल प्रीत और जैकी की गोवा शादी का हिस्सा बने थे।

रकुल प्रीत-जैकी की शादी की वीडियो

बुधवार को, रकुल प्रीत और जैकी ने इंस्टाग्राम पर अपना ऑफिशियल शादी का एल्बम साझा किया, जो सीधे तौर पर एक परी कथा जैसा लग रहा था। शादी समारोहों के तुरंत बाद यह जोड़ा वेडिंग होटल के बाहर पपराज़ी से भी मिला। शुक्रवार को, रकुल प्रीत और जैकी ने एक स्वप्निल शादी का वीडियो साझा किया, जिसमें न केवल उनके बड़े दिन बल्कि हल्दी, संगीत और मेहंदी समारोह जैसे शादी से पहले के सभी उत्सवों की झलक दिखाई गई।

ये भी पढ़े-‘मूड खराब कर दिया’-सेल्फी को लेकर फैन पर आग बबूला हुए Naseeruddin Shah

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.