होम / Rakul-Jackky Mehendi: रकुल के हाथों में सजी जैकी के नाम की मेहंदी, इनसाइड तस्वीरें आईं सामने

Rakul-Jackky Mehendi: रकुल के हाथों में सजी जैकी के नाम की मेहंदी, इनसाइड तस्वीरें आईं सामने

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 20, 2024, 9:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Mehendi Photos: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में बने हुए हैं। बता दें कि ये कपल कल यानी 21 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी आज यानी मंगलवार, 20 फरवरी को होगी। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की मेहंदी की तैयारियां जोरों पर हैं और अंदर की तस्वीरें इसका सबूत हैं। इस दौरान की तस्वीरें सामने आ गईं हैं।

रकुल-जैकी की मेहंदी सेरेमनी के अंदर की तस्वीरें

यह भी पढ़े: Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी की संगीत नाइट की थीम का हुआ खुलासा, ड्रेस कोड में शामिल होंगे मेहमान

तस्वीरों के अनुसार, मेहंदी समारोह लॉन में हो रहा है। इस जगह को रंग-बिरंगे फूलों से खूबसूरती से सजाया गया है। इन तस्वीरों में फूड स्टॉल भी देखे जा सकते हैं। फैंस रकुल और जैकी की मेहंदी समारोह की तस्वीरों का इंतजार कर रहें हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीजे गणेश मेहंदी के साथ-साथ संगीत सेरेमनी में मेहमानों का मनोरंजन करेंगे।

एक्ट्रेस की मम्मी के हाथों में मेहंदी लगी नजर आ रही हैं, जिससे यह साफ हो चुका है कि रकुल के हाथों पर भी होने वाले पति जैकी के नाम की मेहंदी लग चुकी है।

यह भी पढ़े: Ranbir Kapoor Video: Ramayana की तैयारी हुई शुरू, रणबीर कपूर का नया लुक आया सामने

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

ये सितारें होंगे शामिल

इससे पहले शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा, अर्जुन कपूर, रवि किशन, आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के साथ गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। सोमवार को वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल, भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर, और ईशा देओल को भी रकुल-जैकी की शादी के लिए हवाई अड्डे पर देखा गया।

यह भी पढ़े: अनुष्का शर्मा के बाद अब Deepika Padukone की प्रेग्नेंसी की खबर आई सामने! शादी के 5 साल बाद बनेंगी मां? 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

रकुल-जैकी की शादी में होगी नो-फोन पॉलिसी

रकुल और जैकी की शादी गोवा के आईटीसी ग्रैंड होटल में होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में नो-फोन पॉलिसी सख्त है। एक सूत्र के हवाले से कहा गया था, “मेहमानों को अपने फोन को सिक्योरिटी में जमा करना होगा। रकुल और जैकी प्राइवेट लोग हैं और वो नहीं चाहते कि उनकी शादी की कोई तस्वीर लीक हो। शादी पूरी होने के बाद वो आधिकारिक तौर पर तस्वीरें शेयर करेंगे।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.