होम / Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी की संगीत नाइट की थीम का हुआ खुलासा, ड्रेस कोड में शामिल होंगे मेहमान

Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी की संगीत नाइट की थीम का हुआ खुलासा, ड्रेस कोड में शामिल होंगे मेहमान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 20, 2024, 6:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और निर्माता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने पहले ही गोवा में कदम रख दिए हैं। बता दें कि ये कपल कल यानी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाला है। इन दोनों की शादी को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहें हैं। अब रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का संगीत समारोह को लेकर खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि आज के लिए निर्धारित कपल की संगीत रात, बॉलीवुड थीम से सजी होगी, जिसमें झिलमिलाता संगठन होगा।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की संगीत नाइट की थीम का हुआ खुलासा

यह भी पढ़े: Ranbir Kapoor Video: Ramayana की तैयारी हुई शुरू, रणबीर कपूर का नया लुक आया सामने

एक रिपोर्ट के अनुसार, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का संगीत समारोह, जो आज, 20 फरवरी को होगा, जो रात 8 बजे से शुरू होगा। शाम के लिए बॉलीवुड थीम होगी, जिसमें मूड सेट करने के लिए लोकप्रिय हिंदी गीतों की एक लाइनअप होगी। संगीत समारोह में मेहमान ड्रेस कोड में शामिल होंगे, जो चमक और झिलमिलाते आउटफिट होंगें। कपल और उनके मेहमानों के साथ इस अवसर पर टिमटिमाना और चमक से सजे चमकदार पहनावे में इस अवसर की शोभा बढ़ाने की उम्मीद है, मंच ग्लिट्ज़, ग्लैमर और अविस्मरणीय क्षणों की रात के लिए तैयार है।

कपल की शादी का हैशटैग हुआ ट्रेंड

यह भी पढ़े: Article 370: PM Modi ने यामी गौतम की आर्टिकल 370 का किया जिक्र, कही ये जरूरी बात

शादी के निमंत्रण के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि यह कपल ब्लू और सफेद रंग में समुद्र तट के किनारे शादी करेगा, जिसमें खूबसूरत फूल सजाए जाएंगे। उनके फेरों के लिए शाही मंडप सजाया जाएगा। उनकी शादी का हैशटैग काफी विचित्र और चंचल है- #ABDONOBHAGNA-NI। ये हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

रकुल-जैकी की शादी में काफी कुछ होगा खास

यह भी पढ़े: अनुष्का शर्मा के बाद अब Deepika Padukone की प्रेग्नेंसी की खबर आई सामने! शादी के 5 साल बाद बनेंगी मां? 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में काफी कुछ खास होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल और जैकी की शादी में पटाखे नहीं जलाए जाएंगे। दोनों शादी पूरी तरह से इको फ्रेंडली होने वाली है। इस कपल की शादी में इंडियन के साथ-साथ कई तरह के खाने को मेन्यू में रखा गया है। मेन्यू में शुगर फ्री डिश भी रखी जाएंगी। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में गेस्ट को इनवाइट करने के लिए केवल ई-इनविटेशन कार्ड भेजे गए हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पाकिस्तान की औरतें करती है जिस्मफरोशी…, पाक पत्रकार के बयान पर मचा बवाल
IPL 2024, SRH VS KKR Live Update: सनराइजर्स हैदराबाद ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला
Ananya Panday ने ब्लैक हॉट तस्वीरें की शेयर, फैंस ने Aditya Roy Kapur संग ब्रेकअप को लेकर छेड़ दी यह बात -Indianews
लापता लेडीज़ फेम एक्ट्रेस Chhaya Kadam ने Cannes 2024 में किया डेब्यू, दिवंगत माँ की साड़ी और पारंपरिक नथ में दिए पोज -Indianews
दिल्ली एलजी ने स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा
KKR VS SRH: क्वालीफायर 1 अगर बारिश के कारण रद्द हुआ तो कौन होगा फाइनलिस्ट ?-Indianews
Anant Ambani-Radhika Merchant के दूसरे प्री-वेडिंग की डेट हुई रिवील, वेन्यू से गेस्ट लिस्ट तक की डिटेल्स आई सामने -Indianews
ADVERTISEMENT