होम / Ranbir Kapoor Video: Ramayana की तैयारी हुई शुरू, रणबीर कपूर का नया लुक आया सामने

Ranbir Kapoor Video: Ramayana की तैयारी हुई शुरू, रणबीर कपूर का नया लुक आया सामने

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 20, 2024, 4:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor Ramayana First Look: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बीते साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस दमदार फिल्म से लेकर एक्टर की एक्टिंग तक लोगों ने काफी तारीफें की। इस फिल्म के बाद से ही रणबीर कपूर चर्चा में बने हुए हैं। ‘एनिमल’ के बाद रणबीर कपूर का नाम कई फिल्मों के साथ जोड़ा गया। कुछ की अधिकारिक घोषणा भी हो गई है, तो कुछ के ऐलान का अभी फैंस को इंतजार है। बता दें कि फिलहाल, रणबीर कपूर का नाम फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) को लेकर खबरों में हैं। अब इसी बीच रणबीर कपूर का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर अपने नए लुक में दिखाई दे रहें हैं।

क्लीन शेव लुक में दिखे रणबीर कपूर

Article 370: PM Modi ने यामी गौतम की आर्टिकल 370 का किया जिक्र, कही ये जरूरी बात

आपको बता दें कि एक्टर रणबीर कपूर का नाम जब से नितेश तिवारी की ‘रामायण’ से जुड़ा है, एक्टर से जुड़े कई अपडेट्स सामने आ रहें हैं। इसी बीच अब रणबीर कपूर का नया वीडिया सामने आया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर एक क्लीन शेव लुक में दिखाई दे रहें हैं। दरअसल, ये वीडियो एक इवेंट के दौरान का है, जिसमें शामिल होने के लिए रणबीर कपूर पहुंचे थे। रणबीर कपूर इस दौरान कैजुअल ड्रेस में नजर आ रहें हैं। लेकिन उनकी ड्रेस से ज्यादा क्लीन शेव को लेकर चर्चा हो रही है। रणबीर कपूर के इस लुक को देखने के बाद ‘रामायण’ को लेकर फिर चर्चा शुरू हो गई है। बताया गया कि रणबीर कपूर ने ये लुक फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग की तैयारी के लिए रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने वीडियो पर दिए ऐसे रिएक्शन

यह भी पढ़े: अनुष्का शर्मा के बाद अब Deepika Padukone की प्रेग्नेंसी की खबर आई सामने! शादी के 5 साल बाद बनेंगी मां? 

रणबीर कपूर के नए लुक को देखने के बाद लोग देखते ही रह गए। रणबीर कपूर के नए वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहें हैं। कोई यूजर कह रहें हैं ‘सुपरस्टार’। तो कईं यूजर इस वीडियो पर रणबीर कपूर के इस नए लुक को देख कर हार्ट और फायर इमोजी ड्रोप कर रहें हैं।

यह भी पढ़े: Sania Mirza के नाम पर Sana Javed को लोगों ने किया टीज़, शोएब मलिक की तीसरी पत्नी ने गुस्से में दिया रिएक्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT