होम / Aditya Narayan Controversy: फोन फेंकने वाले छात्र ने आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट की रात का बताया पूरा सच, इवेंट मैनेजर को बताया झूठा

Aditya Narayan Controversy: फोन फेंकने वाले छात्र ने आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट की रात का बताया पूरा सच, इवेंट मैनेजर को बताया झूठा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 16, 2024, 4:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditya Narayan Concert After Student Breaks Silence on Controversy: आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों अपने कॉन्सर्ट विवाद को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में एक कॉन्सर्ट में दिखे आदित्य नारायण पर चल रहा विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर जैसे ही इवेंट में आए छात्र का फोन तोड़ने वाला वीडियो सामने आया, तभी से सिंगर आदित्य नारायण को लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई। इसके बाद इस मामले को तूल पकड़ता देख इवेंट मैनेजर ने सफाई दी थी और आदित्य नारायण को निर्दोष बताया था और जिस लड़के का फोन फेंका गया था, उसे लेकर बताया था कि वो कॉलेज का छात्र भी नहीं था। वहीं, अब छात्र ने अपना पक्ष रखा है और उस रात की पूरी सच्चाई का खुलासा किया है।

छात्र ने आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट की रात का बताया सच

यह भी पढ़े: करण जौहर की Naadaniyan में रोमांस करते दिखेंगे Khushi Kapoor संग Ibrahim Ali Khan, ओटीटी पर होगी रिलीज 

आपको बता दें कि फेमस सिंगर आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट के इवेंट मैनेजर ने आदित्य नारायण के वायरल हो रहे वीडियो पर बयान दिया था। अब छात्र ने भी उसी पोर्टल को इंटरव्यू दिया है। स्टूडेंट का नाम लवकेश चंद्रवंशी है और वो रूंगटा कॉलेज में बीएससी थर्ड ईयर का छात्र है। इस पूरे मामले पर छात्र ने कहा, “कॉन्सर्ट चल रहा था और मैं मंच के सामने खड़ा था। आदित्य सर परफॉर्म कर रहे थे और वो सभी के फोन भी ले रहे थे और उनके लिए सेल्फी ले रहे थे।”

यह भी पढ़े: Dange Trailer: जॉन अब्राहम ने दंगे का ट्रेलर किया रिलीज, एक्शन अवतार में दिखे Harshvardhan Rane (indianews.in)

छात्र ने आगे कहा, “मैं मंच के ठीक पास था इसलिए मैंने भी अपना फोन उन्हें दे दिया सेल्फी के लिए, लेकिन उन्होंने मेरे हाथ पर अपने माइक से मारा और फिर बिना किसी कारण के मेरा फोन फेंक दिया। वो सबके साथ सेल्फी ले रहे थे इसलिए मैंने सोचा कि वो मेरे साथ भी सेल्फी लेंगे इसलिए मैंने अपना फोन दे दिया।”

इवेंट मैनेजर को बताया झूठा

छात्र ने इवेंट मैनेजर के दावों की भी आलोचना की और घात्र पर लगे झूठे आरोपों को गलत बतया है। आदित्य नारायण को लेकर स्टूडेंट ने कहा, “लोग बहुत सी बातें कह रहे हैं, लेकिन ये सच है। असल में किसी ने उन्हें नहीं मारा, हम उन्हें सेल्फी के लिए अपना फोन दे रहे थे और वो मांग भी रहे थे। मेरा फोन फेंकने के बाद भी वो सभी को सेल्फी दे रहे थे। केवल वही जानते हैं कि उनका मूड कैसा था।”

यह भी पढ़े: Kuch Khattaa Ho Jaay Review: सई मांजरेकर संग रोमांस करते दिखे Guru Randhawa

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT