होम / Article 370: PM Modi ने यामी गौतम की आर्टिकल 370 का किया जिक्र, कही ये जरूरी बात

Article 370: PM Modi ने यामी गौतम की आर्टिकल 370 का किया जिक्र, कही ये जरूरी बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 20, 2024, 4:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), PM Narendra Modi on Yami Gautam Movie Article 370: बॉलीवुड एक्ट्रेस यानी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 370’ (Article 370) को लेकर लगातार खबरों में बनी हुईं हैं। बता दें कि ये फिल्म धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने पर आधारित है। धारा 370 हटाए जाने के मोदी सरकार के फैसले की पूरे देश में चर्चा हुई थी। अब इसी पर फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसमें यानी गौतम लीड रोल में नजर आएंगी। ऐसे वक्त में जब फिल्म रिलीज के करीब है, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने चुनावी भाषण में मूवी का जिक्र करते हुए जरूरी बात कही है।

पीएम मोदी ने किया यानी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ का जिक्र

यह भी पढ़े: Sania Mirza के नाम पर Sana Javed को लोगों ने किया टीज़, शोएब मलिक की तीसरी पत्नी ने गुस्से में दिया रिएक्शन

आपको बता दें कि एक्ट्रेस यामी गौतम जल्द ही बड़े पर्दे पर ‘आर्टिकल 370’ से अपनी एक्टिंग का चार्म बिखेरती नजर आएंगी। इस फिल्म का दमदार टीजर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसके बाद से यामी के फैंस उनके लुक और एक्टिंग की तारीफ कर रहें हैं। इसके साथ ही अन्य कलाकारों की एक्टिंग भी पसंद आ रही है। इस फिल्म में अरुण गोविल (Arun Govil) प्रधानमंत्री के रोल में हैं। अब प्रधानमंत्री ने मूवी का जिक्र करते हुए बातों ही बातों में अपोजिशन पार्टी पर तंज भी कसा है।

पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर पहुंचकर एक बार फिर आर्टिकल 370 हटाए जाने के अपने फैसले की तारीफ की। पीएम मोदी ने कहा, “अब 370 को लेकर फिल्म आने वाली है। मुझे पता नहीं है कि फिल्म कैसी है। अभी कल ही टीवी पर मैंने फिल्म के बारे में देखा। अब दुनियाभर में आपकी जय जयकार होने वाली है। अच्छा है कि लोगों को सही जानकारी मिलेगी। 370 जाने की वजह से मैंने हिम्मत के साथ देशवासियों से कहा है कि अगले चुनाव में बीजेपी को 370 दीजिए और एनडीए को 400 पार कर दीजिए।”

यह भी पढ़े: Elvish Yadav ने दिखाया अपना असली रंग, पत्रकारों और महिलाओं के खिलाफ किया अपशब्दों का इस्तेमाल

‘आर्टिकल 370’ देखने पर मिलेगा ये ऑफर

यह भी पढ़े: अनुष्का शर्मा के बाद अब Deepika Padukone की प्रेग्नेंसी की खबर आई सामने! शादी के 5 साल बाद बनेंगी मां? 

‘आर्टिकल 370’ 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। मेकर्स ने ट्रंप कार्ड खेलते हुए टिकट प्राइस 99 रुपये रखे हैं। हालांकि, यह ऑफर सिर्फ ओपनिंग डे के लिए ही है।

यह भी पढ़े: दिवंगत पत्नी Sridevi के लिए हैदराबाद में घर खरीदना चाहते हैं Boney Kapoor, बताई इसकी ये वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT