होम / Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी की शादी में मेहमानों के लिए खाने में होगा ये स्पेशल मेन्यू, शुगर फ्री बनेंगे पकवान

Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी की शादी में मेहमानों के लिए खाने में होगा ये स्पेशल मेन्यू, शुगर फ्री बनेंगे पकवान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 19, 2024, 3:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding Menu: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और प्रोड्यूसर व एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहें हैं। बता दें कि ये कपल 21 फरवरी 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। ये कपल शनिवार रात गोवा पहुंचा था। वहीं, रविवार 18 फरवरी की सुबह इस कपल के परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदार पहुंच चुके हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स का भी गोवा आना लगा हुआ है। इस शादी को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहें हैं। अब इसी बीच कपल के वेडिंग को लेकर सबसे खास जानकारी सामने आई है।

रकुल और जैकी का वेडिंग मेन्यू

Bhool Bhulaiyaa 3 के लिए कैसे राजी हुई Vidya Balan, क्या निभाएंगी मंजुलिका की भूमिका? डायरेक्टर ने किया खुलासा

जानकारी के अनुसार, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में शादी करने जा रहें हैं। ऐसे में अब कपल की वेडिंग मेन्यू को लेकर एक अपडेट सामने आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस कपल ने इंडियन और अंतरराष्ट्रीय खाने के मेन्यू को डिजाइन करने के लिए एक खास शेफ को हायर किया गया है। जाहिर तौर पर कपल ने स्वास्थ्य-जागरूक मेहमानों के लिए एक विशेष मेनू बनाने का फैसला किया है, जिसमें सुशी, उनके पसंदीदा शामिल होंगे। साथ ही ग्लूटेन फ्री और शुगर फ्री आइटम भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़े: Shaitaan New Poster: शैतान से नया पोस्टर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी Ajay Devgn की खतरनाक मूवी

रकुल और जैकी की शादी की थीम

शादी के निमंत्रण के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि यह कपल ब्लू और सफेद रंग में समुद्र तट के किनारे शादी करेगा, जिसमें खूबसूरत फूल सजाए जाएंगे। उनके फेरों के लिए शाही मंडप सजाया जाएगा। उनकी शादी का हैशटैग काफी विचित्र और चंचल है- #ABDONOBHAGNA-NI।

यह भी पढ़े: Natasha Dalal Pregnancy: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार नजर आए वरुण-नताशा, पत्नी के लिए दिखे प्रोटेक्टिव

एएनआई के अनुसार, रकुल और जैकी ने पर्यावरण के अनुकूल शादी का विकल्प चुना है और उनकी ‘हरित’ तैयारियों में कागज की बर्बादी को कम करने के लिए डिजिटल निमंत्रण, आतिशबाजी पर प्रतिबंध और कार्यक्रम के कार्बन पदचिह्न को संतुलित करने के लिए पेड़ लगाने की प्रतिबद्धता शामिल है।

यह भी पढ़े: Kartik Aaryan की Aashiqui 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, फिल्म के टाइटल में हुआ बदलाव 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT