होम / Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह ने लहंगे के साथ स्नीकर्स को किया फ्लॉन्ट, हल्दी सेरेमनी की अनसीन तस्वीरें आई सामने

Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह ने लहंगे के साथ स्नीकर्स को किया फ्लॉन्ट, हल्दी सेरेमनी की अनसीन तस्वीरें आई सामने

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 1, 2024, 4:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh Pairs Sneakers With Lehenga on Her Haldi: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में छाई हैं। उन्होंने 21 फरवरी, 2024 को अभिनेता और निर्माता, जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) से शादी की थी। यह गोवा में एक करीबी रिश्ता था। शादी समारोह में जोड़े के रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल हुए। समारोह सिंधी और पंजाबी दोनों परंपराओं के अनुसार किया गया। शादी के बाद रकुल- जैकी ने अपनी शादी से पहले की गतिविधियों की कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आए। हाल ही में हल्दी सेरेमनी में उनके लुक की झलक देखने को मिली। अन्य दुल्हनों के विपरीत, उन्होंने पारंपरिक दुल्हन के जूते को छोड़, अपने बोहेमियन लहंगे के साथ शुभिका द्वारा पापा डोंट प्रीच द्वारा डिज़ाइन किए गए बकाइन कस्टमाइज्ड स्नीकर्स पहने हैं।

रकुल प्रीत सिंह ने लहंगे के साथ अपने कस्टमाइज्ड स्नीकर्स को किया फ्लॉन्ट

यह भी पढ़े: Anant-Radhika की प्री-वेडिंग के लिए डांस रिहर्सल करते दिखे Mukesh-Nita Ambani, इस रोमांटिक गाने पर करेंगे डांस

कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने पारंपरिक परिधानों के साथ अपरंपरागत स्नीकर्स का चुनाव करती हैं। जोड़ी बनाने का यह अनोखा, फ़ैशन-फ़ॉरवर्ड विकल्प अब एक चलन बन गया है। सुंदर दुल्हन रकुल ने अपने हल्दी समारोह के लिए अपने बोहेमियन लहंगे के साथ पेस्टल कस्टमाइज्ड स्नीकर्स पहने हैं।

रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हल्दी समारोह के आनंदमय क्षणों की तस्वीरें शेयर कीं। वह स्वारोवस्की स्टोन्स वाली सिग्नेचर ग्लास बीडेड चोली और पापा डोंट प्रीच ब्रांड के धातु और कांच के अलंकरणों के साथ एक सेक्विन्ड मूनलाइट जंगल-प्रिंटेड लहंगे में आकर्षक लग रही थीं।

यह भी पढ़े: Preity Zinta ने पति जीन गुडइनफ संग मनाई शादी की 8वीं सालगिरह, गाल पर किस करते हुए रोमांटिक तस्वीरें की शेयर

लहंगा बोहेमियन स्टाइल का था और दुल्हन के स्टनिंग अवतार से हमारी नजरें नहीं हट रही थीं।

यह भी पढ़े: Katrina Kaif ने किया चौंकाने वाला खुलासा, Ranbir-Deepika की बचना ऐ हसीनों से काटा गया ये रोल

रकुल प्रीत सिंह का हल्दी लुक

रकुल प्रीत सिंह ने लहंगा चोली को लंबे झुमके, चूड़ियों और एक अनोखे हाथ फूल के साथ पहनना चुना। हालाँकि वह इस पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही थी। लेकिन एक चीज़ जिसने केंद्र बिंदु पर कब्जा कर लिया, वो थी दुल्हन के जूते, बकाइन अनुकूलित स्नीकर्स की एक सुंदर जोड़ी। स्नीकर्स में सुनहरे रूपांकनों के साथ सूक्ष्म मात्रा में चमक थी। दुल्हन रकुल प्रीत सिंह इस अनोखे एथनिक पहनावे को पहनकर सबसे ज्यादा खुश लग रही थीं।

यह भी पढ़े: Yash Raj Films Casting App: अब एक्टर बनना हुआ आसान, YRF ने लॉन्च की कास्टिंग एप, जानें अप्लाई करने का पूरा प्रोसेस 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

यह भी पढ़े: Yodha: Kiara Advani ने योद्धा के ट्रेलर को देख किया रिएक्ट, पति Sidharth Malhotra पर ऐसे लुटाया प्यार 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.