होम / शादी से पहले वैलेंटाइन डे पर Jackky Bhagnani के घर पहुंचीं Rakul Preet Singh, घर के बाहर हुई स्पॉट

शादी से पहले वैलेंटाइन डे पर Jackky Bhagnani के घर पहुंचीं Rakul Preet Singh, घर के बाहर हुई स्पॉट

Babli • LAST UPDATED : February 14, 2024, 11:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani, दिल्ली: पिछले कुछ हफ्तों से सुर्खियों में बने लव-बर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में अपनी शादी की कसमें खाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी बड़ी शादी से पहले तैयारियां भी जोरों पर हैं। अभी कुछ दिन पहले ही दोनों को डिजाइनर तरुण ताहिलियानी के स्टोर के बाहर भी देखा गया था। अब आज वैलेंटाइन डे के मौके पर होने वाली दुल्हन को उसके होने वाले पति जैकी के घर के बाहर भी स्पॉट किया गया हैं। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

जैकी के घर के बाहर नजर आईं रकुल

आज 14 फरवरी को कुछ देर पहले रकुल प्रीत सिंह को उनके होने वाले पति जैकी भगनानी के घर के बाहर देखा गया। पैप्स की साझा किए गए वीडियो में, एक्ट्रेस को बिल्डींग में एंट्री करते समय अपनी कार में आते देखा गया था। हालाँकि विंडस्क्रीन को ऊपर उठाया गया था, लेकिन होने वाली दुल्हन ने पैप्स को लहराकर स्वीकार किया। वीडियो में वह हरे रंग का टॉप पहने नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elite Showbiz (@elite_showbiz)

रकुल-जैकी का इनविटेशन कार्ड

शादी के सभी उत्सवों के बीच, सेलिब्रिटी जोड़े की शानदार शादी का निमंत्रण कार्ड भी वायरल हुआ। पहला पन्ना गुलाबी और नीले रंग के आकर्षक मिश्रण के साथ डिजाइन किया गया है। नीले और सफेद तकियों से सजी एक सफेद सोफे, सफेद ईंट की दीवारों की के सामने बैठकर ध्यान आकर्षित करती है। इसके अलावा, एक नीला दरवाजा एक खूबसूरत समुद्र तट की ओर जाता है। इन सबके बीच, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के चंचल हैशटैग, ‘ABDONOBHAGNA-NI’ के साथ लवबर्ड्स का लोगो ध्यान आकर्षित करता है। इसके अलावा, अगले पृष्ठ में फेरों के बारे में विस्तृत जानकारी है। तस्वीर में एक शाही मंडप की स्थापना के साथ, दूसरे पृष्ठ पर ‘फेरस बुधवार 21 फरवरी 2024’ लिखा हुआ है।

शादी से पहले एक साथ हुए स्पॉट

बता दें की इससे पहले भी 6 फरवरी को, लव बर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, जो जल्द ही 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, को जाने माने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर एक साथ देखा गया। ये कपल कैजुअल आउटफिट में नजर आया। रकुल ने सफेद पैंट के साथ लैवेंडर रंग का टॉप पहना था और एक बैग कैरी किया था और दूसरी ओर जैकी ने नीली जींस के साथ सफेद शर्ट पहनी थी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT