होम / Jackky Bhagnani संग शादी की अफवाहों के बीच Rakul Preet Singh ने किया रिएक्ट, कर दिया कंफर्म, देखे वीडियो

Jackky Bhagnani संग शादी की अफवाहों के बीच Rakul Preet Singh ने किया रिएक्ट, कर दिया कंफर्म, देखे वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 11, 2024, 5:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh Reacts on Her Wedding Rumours With Jackky Bhagnani: बॉलीवुड में अब एक और कपल की शादी की शहनाई बजने वाली है। खबर है कि एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और एक्टर व निर्माता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) फरवरी 2024 में शादी करने का प्लान बना रहें हैं। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन हाल ही में रकुल ने पहली बार अपनी शादी की अफवाहों पर रिएक्ट किया है। इस दौरान का एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां पैपराजी रकुल को चिढ़ाते नजर आ रहें हैं।

रकुल प्रीत सिंह ने अपनी शादी पर किया ऐसे रिएक्ट

आपको बता दें कि 11 जनवरी 2024 की सुबह एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को एयरपोर्ट पर देखा गया, तो लोगों ने फरवरी 2024 में होने वाली शादी के बारे में पूछकर उन्हें चिढ़ाया। हालांकि, रकुल ने कुछ कहा तो नहीं, लेकिन वो मुस्कुराना और शरमाना बंद नहीं कर पाई। दरअसल, अपने टिकट दिखाते समय वो एक बार फिर पीछे मुड़ीं और उन्हें देखकर मुस्कुराईं व अफवाहों को स्वीकार करती नजर आईं।

उनकी शादी की अफवाहों के बारे में बात करें, तो रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि दोनों ने 22 फरवरी 2024 को शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है। पिछले दिनों एक सूत्र ने खुलासा किया था कि यह कपल एक इंटीमेट वेडिंग करेगा, जिसमें सिर्फ करीबी दोस्त और उनके परिवार ही शामिल होंगे। बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है। दोनों 2021 से एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जब रकुल प्रीत सिंह की शादी की अफवाहें आईं सामने

सूत्र ने कहा, “वो वास्तव में थोड़े प्राइवेट लोग हैं और शादी को भी प्राइवेट रखना चाहते हैं।” हालांकि, अभी तक इस बारे में दोनों की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। यह पहली बार नहीं है कि रकुल और जैकी की वेडिंग डेट की खबरें सुर्खियां बनी हैं। इससे पहले पिछले साल भी इसी तरह की खबरों ने सभी का ध्यान खींचा था, लेकिन बाद में रकुल प्रीत सिंह ने इसका खंडन कर दिया था।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का वर्कफ्रंट

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो रकुल प्रीत सिंह जल्द ही बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर के साथ फिल्म ‘इंडियन 2’ में बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। वहीं, फिल्म निर्माता जैकी भगनानी अपनी 2024 की ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ पर काम कर रहें हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT