होम / ‘Bad Guy’ का किरदार निभाने पर Shah Rukh Khan का कमेंट हुआ वायरल, नेटिज़न्स ने रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ से जोड़ा

‘Bad Guy’ का किरदार निभाने पर Shah Rukh Khan का कमेंट हुआ वायरल, नेटिज़न्स ने रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ से जोड़ा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 11, 2024, 3:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Comment on Playing ‘Bad Guy’ Goes Viral: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। शाहरुख खान की साल 2023 में एक के बाद एक तीन फिल्में हिट हुईं। इन तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड्स बनाए। बता दें कि साल 2023 में शाहरुख खान ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ जैसी फिल्मों के साथ लोगों के बीच आए थे। इन तीनों फिल्मों से सफल होने के बाद किंग खान काफी सुर्खियों में हैं।

बता दें कि ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में उन्हें विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में किंग खान ने व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से साल 2023 से पहले आए कठिन समय के बारे में बात की। उन्होंने सीखे गए सबक के बारे में बात की। एक समय ऐसा भी था, जब माना जा रहा था कि शाहरुख खान का दौर खत्म हो गया है। इसी बीच शाहरुख खान ने अपने मुश्किल दिनों को लेकर काफी कुछ बोला है। अब इसी बीच बुरे आदमी की भूमिका निभाने पर उनकी टिप्पणी वायरल हो रही है। नेटिज़न्स को लगता है कि यह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal) पर निर्देशित है।

बुरे आदमी का किरदार निभाने के बारे में बोले शाहरुख खान

आपको बता दें कि अपने भाषण के दौरान एक्टर शाहरुख खान ने अच्छी चीजें करने के बारे में बात की और एक बुरे आदमी की भूमिका भी निभाई। उनका कहना है कि वो एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो आशावादी हैं और खुश कहानियां बताते हैं। वह ऐसे नायकों की भूमिका निभाते हैं जो अच्छे काम करते हैं और आशा और खुशी देते हैं। लेकिन अगर वो एक बुरे आदमी की भूमिका निभाते हैं, तो वह कहते हैं, “मैं सुनिश्चित करता हूं कि वह बहुत पीड़ित हो, वह एक कुत्ते की मौत मर जाए, क्योंकि मेरा मानना है कि अच्छाई, अच्छाई को जन्म देती है। और मेरा मानना है कि बुराई बैकसाइड में एक किक के लायक है।”

साथ ही शाहरूख का कहना है कि वो ईमानदार भूमिकाएं निभाना चाहते हैं, जो लोगों को सपने देखने का साहस दें। उनका मानना है कि उन्हें इस उम्मीद के साथ चुपचाप और लगन से काम करना चाहिए कि जीवन जल्द ही उनकी गाड़ी को कमजोर न करें।

बुरे लोगों के बारे में शाहरुख की टिप्पणी पर नेटिज़न्स ने दिए रिएक्शन

अब, नेटिज़न्स ने एसआरके की टिप्पणी पर अपने-अपने रिएक्शन दिए है। उन्हें लगता है कि यह रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ के संदर्भ में था। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में रणबीर एक अल्फा पुरुष की भूमिका निभा रहें हैं। चरित्र की आलोचना की गई और उसे महिला-विरोधी होने के लिए बुलाया गया। और इसलिए, नेटिज़न्स ने उसी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

शाहरूख और रणबीर की हालिया रिलीज फिल्मों ने किया इतना कलेक्शन

2023 में शाहरुख खान की फिल्मों के बारे में बात करें तो ‘पठान’ ने लगभग 1050 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ‘जवान’ लगभग 1150 करोड़ रुपये कमाने वाली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। तीसरी फिल्म ‘डंकी’ ने दुनिया भर में 432 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

वहीं, रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने नेट 551.21 करोड़ रुपये और विदेशों में 244.15 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिससे ‘एनिमल’ का कुल कलेक्शन लगभग 900 करोड़ रुपये से भी ज्यादा हो गया है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: मेरी मां ने मुझे सिखाया हिंदू धर्म क्या है, प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर किया कटाक्ष- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पैसों से भरी रहेगी आपकी जेब, जानें अपना राशिफल-Indianews
West Bengal: बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत कार्यालय में गोलीबारी, 1 घायल- Indianews
CSIR UGC NET June 2024: सीएसआईआर यूजीसी नेट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, लास्ट डेट 21 मई-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु के सलेम में दो जाति समूहों के बीच झड़प, दुकानों को किया आग के हवाले- Indianews
Blood Cancer: बच्चों में कैसे पनपता है ब्लड कैंसर का खतरा, जानें ल्यूकेमिया के लक्षण और उपाय-Indianews
गुजरात में क्षत्रिय आंदोलन के बीच PM Modi जामनगर राजघराने से की मुलाकात, रूपाला ने की थी विवादित टिप्पणी- Indianews
ADVERTISEMENT