होम / Ram Mandir: रामलला की भव्य उद्घाटन में शामिल होंगे कैलाश खेर, समारोह में गाएंगे गाना

Ram Mandir: रामलला की भव्य उद्घाटन में शामिल होंगे कैलाश खेर, समारोह में गाएंगे गाना

Simran Singh • LAST UPDATED : December 26, 2023, 1:04 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Ram Mandir, दिल्ली: राम की नगरी अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है। वहीं अगले साल यानी की 2024 की 22 जनवरी को राम मंदिर का भव्य उद्घाटन होने वाला है। जिसमें यूपी सरकार द्वारा जमकर तैयारी शुरू कर दी गई है। इस खास मौके पर राजनेता से लेकर मनोरंजन क्षेत्र के भी कई दिग्गज कलाकार शामिल होंगे। वहीं अब फेमस सिंगर कैलाश खेर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है इसे लेकर कैलाश खेर ने अपने एक्साइटमेंट के बारे में बताया है।

रामलला की भव्य उद्घाटन में शामिल होंगे कैलाश खेर

बता दे की रामलला के भव्य उद्घाटन समारोह में पापुलर सिंगर कैलाश खेर शामिल होने वाले हैं। जिसको लेकर उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है। अपनी खुशी के बारे में जाहिर करते हुए उन्होंने अपने आप को सौभाग्यशाली बताया है और कहा कि उन्हें इस ऐतिहासिक और भव्य कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल रहा है। इस दिन का वह बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसके साथ ही कैलाश खेर ने बताया कि राम मंदिर की भव्य उद्घाटन कार्यक्रम के लिए उन्होंने एक दो नए गीत भी तैयार किए हैं। जिन्हें वह संभवत अयोध्या में कार्यक्रम के दिन पर गुनगुना सकते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kailasa (@bandkailasa)

समारोह में है कई तरह की प्रोटोकॉल

इसके साथ ही जब कैलाश खेर से उनके बनाए हुए गाने की कुछ पंक्ति गुनगुनाने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल इसकी उन्हें अनुमति नहीं है। कैलाश खेर ने यह जानकारी भी दी की अयोध्या के समारोह के दौरान गाना बजाने के कई नियम है। इसके साथ ही पीएमओ से लेकर राम मंदिर समिति गानों की धुन को इस्तेमाल करने और शब्दावली पर खास जांच की गई है।

कैलाश खेर ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि प्रभु राम की कृपा से उनके गानों को मंदिर के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुत करने का मौका मिलेगा। अगर उनके गाने सेलेक्ट हो जाते हैं तो उनके लिए इससे बड़ी खुशी नहीं हो सकती है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT