होम / US Open टेनिस चैंपियनशिप देखने पहुंचे Ranbir-Alia, हॉलीवुड सितारों संग बैठे नजर आए बॅालीवुड सितारें

US Open टेनिस चैंपियनशिप देखने पहुंचे Ranbir-Alia, हॉलीवुड सितारों संग बैठे नजर आए बॅालीवुड सितारें

Babli • LAST UPDATED : September 11, 2023, 5:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor And Alia Bhatt दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी इन दोनों अपने रिटायरमेंट को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। उनका एक फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिसमें वह ऑडियंस के बीच बैठकर यु.एस ओपन का मजा उठाते नजर आ रहे थे। धोनी के बाद अब बॉलीवुड के कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी हॉलीवुड के बाकी सितारों के साथ यु.एस ओपन का मैच देखने पहुंचे। साथ ही रणबीर आलिया ने ऑडियंस में अपने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेडियम में लगे स्क्रीन पर अमेरिकन एक्ट्रेस मैडलिन क्लाइन के बगल में रणबीर कपूर बैठे नजर आ रहे हैं। और कमरे में देखकर उन्होंने विक्ट्री का साइन भी बनाया है।

अमेरिकी मॉडल के साथ तस्वीर लेते दिखे रणबीर आलिया

यहां अहम बात ये है कि बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दोनों छुट्टियां बनाने के लिए अमेरिका के न्यूयॉर्क में है। हाल ही में आलिया और रणबीर कपूर न्यूयॉर्क में यु.एस ओपन में शामिल हुए तो तस्वीर सामने आए। इंस्टाग्राम पर एक फैन ने अपने अकाउंट पर आलिया और रणबीर की तस्वीरें शेयर की है। इस फोटो में आलिया और रणबीर अपने फैंस के साथ फोटो लेते नजर आ रहे हैं। और दूसरी फोटो में बॉलीवुड कपल एक दूसरे से बात करते। इवेंट के लिए आलिया ने ब्लैक जैकेट और पैंट पहनी हुई है। वहीं रणबीर भी नीली शर्ट पैंट और टोपी में नजर आ रहे थे।

करिश्मा कपूर भी यु.एस ओपन में नजर आई

मैच के दौरान आलिया और रणवीर हॉलीवुड एक्ट्रेस मैडलिन क्लाइन के बगल में बैठे हुए हैं। एक क्लिप में रणबीर मैडलिन क्लाइन की फोटोबोम्बिंग करते भी नजर आए हैं। एक फोटो में जहां रणवीर स्क्रीन की तरफ देखकर विकट्री साइन बनाते नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में रणबीर मैडलिन के बगल में बैठकर तालियां बजाते दिख रहे हैं। हाल ही में रणबीर की चचेरी बहन और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने उनकी छुट्टियां में उनके साथ शामिल होते हुए अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। कपल के साथ करिश्मा ने सेल्फी पोज दिए और साथ ही कैप्शन में लिखा न्यूयॉर्क नाइट आउट।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT