होम / Ishaan Khatter को एटीट्यूड दिखाते हुए Palak Tiwari का वीडियो वायरल, लोगों ने जमकर लगाई क्लास

Ishaan Khatter को एटीट्यूड दिखाते हुए Palak Tiwari का वीडियो वायरल, लोगों ने जमकर लगाई क्लास

Babli • LAST UPDATED : September 11, 2023, 11:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Palak Tiwari viral video दिल्ली: टीवी की पापुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हमेशा से अपनी स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में रहती है। उनके फैंस उनके लुक को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में उन्हें एक इवेंट में स्पॉट किया गया था। जिसमें वह एक खूबसूरत ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आई थी। इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस लग रही थी। हालांकि उनकी एक हरकत की वजह से उनके फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर पलक हुई जमकर ट्रॉल

वीडियो में पलक तिवारी और ईशान खट्टर नजर आ रहे हैं। जिसमें पलक को ईशान खट्टर को नजरअंदाज करते और उन्हें एटीट्यूड दिखाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया है। एक युर्ज ने लिखा कितना एटीट्यूड दिखा रही है, तो वहीं दूसरे ने कहा यह रवैया ठीक नहीं है, एक यूजर ने कहा पलक दिखावा करने वाली लगती है, बिना किसी मेहनत के इस तरह का रवैया अपना रही है। तो वही एक यूजर ने कहा वह उन सभी लोगों के सामने एक ही तरह का चेहरा बनने रही है, जिन्हें वह पसंद नहीं करती है, अपनी मां की तरह ही घमंडी और अहंकारी इंसान, विनम्र बनो, ईशान आपसे बड़ा अभिनेता है, वह विनम्र है।

पलक तिवारी ने किया ईशान खट्टर को इग्नोर, लोगों ने कहा इतना एटीट्यूड

काम की बात 

वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू क्या था।इस फिल्म में उनके साथ शहनाज गिल भी नजर आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। ‘किसी का भाई किसी की जान’ एक मल्टीस्टार फिल्म थी। जिसमें पलक एक छोटे से किरदार में नजर आई थी।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer : Debut Cast | Salman Khan | Palak Tiwari  | Shehnaaz Gill - YouTube

 

ये भी पढ़े-
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT