होम / सुपर लीग मैच में Ranbir Kapoor-Alia Bhatt हुए शामिल, फुटबॉल खेल के दौरान टीम को चीयर करता दिखा कपल -Indianews

सुपर लीग मैच में Ranbir Kapoor-Alia Bhatt हुए शामिल, फुटबॉल खेल के दौरान टीम को चीयर करता दिखा कपल -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 30, 2024, 1:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Attend Super League Match: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। वह एक-दूसरे के प्रति अपना स्नेह व्यक्त करने में कभी असफल नहीं होते। यह कपल अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों अपने दोस्तों, परिवार और एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। अब इसी बीच इस कपल ने मुंबई में सुपर लीग मैच में हिस्सा लिया और अद्भुत समय बिताया। उनका उत्साह और वास्तविक खुशी चेहरे पर साफ नजर आ रही है। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने फुटबॉल मैच का लिया आनंद

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को मुंबई में एक सुपर लीग मैच में देखा गया। फुटबॉल खेल के दौरान चीयर करते और ताली बजाते नजर आए। मैच के बाद, उन्होंने मैदान पर भी कदम रखा, जिससे भीड़ में हलचल मच गई। दोनों अलग ही लुक में काफी कूल नजर आए।

Shah Rukh Khan के बेटे AbRam ने आंद्रे रसेल का मनाया बर्थडे, क्रिकेटर के चेहरे पर केक लगाकर किया हग -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके बाद अपनी कार में रणबीर और आलिया की अन्य झलकियों ने भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। नितेश तिवारी की रामायण के लिए आरके को तैयार करने वाले ट्रेनर भी इस कपल के साथ स्पॉट किए गए। सामने आए इस वीडियो को लोग लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सबसे प्यारा बी-टाउन कपल आरके आलिया।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्यूटीपाई आलिया।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘मेरा पसंदीदा कपल।’

पिता Ranbir Kapoor की गोद में नजर आई बेटी Raha, काउबॉय हैट में स्टाइल गोल्स देते दिखीं आलिया भट्ट -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म एनिमल के बाद इन दिनों अपनी आने वाली मूवी रामायण की शूटिंग में बिजी है, जहां वह भगवान राम की भूमिका निभा रहें हैं। सई पल्लवी, यश और सनी देओल के साथ, फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है, जो अपेक्षित दिवाली 2025 रिलीज होगी। इसके अलावा वह लव एंड वॉर के लिए तैयार हैं, जिसमें आलिया भट्ट और विक्की कौशल सह-कलाकार हैं। साथ ही पाइपलाइन में एनिमल का सीक्वल भी है, जिसका शीर्षक एनिमल पार्क है।

पिता इरफान खान की पुण्यतिथि पर बेटे Babil Khan ने इतने रूपयों का किया दान, लोगों ने की तारीफ -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो वासन बाला द्वारा निर्देशित जिगरा की रिलीज की तैयारी कर रहीं हैं। इसके अलावा आलिया ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में भी प्रवेश किया है। फिल्म में शर्वरी वाघ भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे और बॉबी देओल एक विरोधी के रूप में शामिल होंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT