होम / लग्जरी कार के मालिक बने Ranbir Kapoor, इतने करोड़ की गाड़ी की अपने नाम

लग्जरी कार के मालिक बने Ranbir Kapoor, इतने करोड़ की गाड़ी की अपने नाम

Babli • LAST UPDATED : April 3, 2024, 3:18 pm IST
ADVERTISEMENT
लग्जरी कार के मालिक बने Ranbir Kapoor, इतने करोड़ की गाड़ी की अपने नाम

Ranbir Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor, दिल्ली: इस समय बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आराम से बैठे हैं और अपनी हाल ही रिलीज ब्लॉकबस्टर, संदीप रेड्डी वांगा की डायरेक्टेड ड्रामा एनिमल की सक्सेस का आनंद ले रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर ने ₹8 करोड़ की नई कार खरीदी है। बुधवार को, इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो हैंडल ने रणबीर का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपनी नई खरीदारी घर ले जा रहे हैं। जेट-ब्लैक बेंटले कॉन्टिनेंटल में बैठे रणबीर ने गंजी पहनी थी। उनके साथ कोई भी परिवार या स्टाफ सदस्य नहीं था और उन्हें अपने आवास के करीब, बांद्रा के आसपास गाड़ी चलाते देखा गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

Kapil Sharma ने मनाया 43वां जन्मदिन, काटा 2-टियर का कस्टमाइज़्ड केक

रणबीर की गाड़ियों का कलेक्शन

बेंटले कॉन्टिनेंटल उनके लक्जरी कारों के शानदार क्लेकशन में नवीनतम वृद्धि है। Siasat.com की सितंबर 2023 की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर के पास एक लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी हैं जिसकी कीमत ₹3.27 करोड़ हैं, एक ऑडी A8 L हैं जिसकी कीमत लगभग ₹1.71 करोड़ हैं, एक मर्सिडीज-एएमजी जी 63 है जिसकी कीमत ₹2.28 करोड़, और ऑडी आर8 हैं जिसकी कीमत ₹2.72 करोड़ है। रणबीर को पिछले साल अपनी नई रेंज रोवर में पत्नी और साथी एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ देखा गया था, जब वे नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी के लिए नई दिल्ली जा रहे थे, जहाँ आलिया ने गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता था।

रणबीर के कलेक्शन के अलावा, आलिया के पास भी एक शानदार कलेक्शन है। इसमें एक लैंड रोवर- रेंज रोवर वोग (₹2.8 करोड़), एक ऑडी A6 (₹70 लाख), एक बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज़ (₹1.8 करोड़), एक ऑडी Q5 (₹79 लाख), और एक ऑडी Q7 (₹7) शामिल हैं।

Aryan Khan ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड Larissa Bonesi को दिया ये खास तोहफा! Shah Rukh समेत इन सितारों को भी करती है फॉलो

रामायण की शूटिंग की पहली झलक

आकृति सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक सेट की तस्वीर साझा की। सेट अभी अधुरा लग रहा था। कई खंभों और लकड़ी की दीवारों के साथ, सेट अच्छी तरह से ढका हुआ था और ज्यादा कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। कुछ मंदिर जैसी गुंबद संरचना के अलावा कुछ भी दिखाई नहीं देता है। लेकिन जिस चीज़ ने सबका ध्यान खींचा वह कहानी में लिखा गया पाठ था। तस्वीरों को साझा करते हुए आकृति सिंह ने लिखा, “रामायण दिवस 1″। इस तस्वीर से अटकलें तेज हो गई हैं कि यह नितेश तिवारी की रणबीर कपूर स्टारर रामायण के सेट की है जिसके बारे में वह बात कर रही हैं।

Teenz teaser: R Madhavan ने Parthiban का बढ़ाया हौसला, फिल्म की इस तरह की प्रमोशन

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT