होम / Kapil Sharma ने मनाया 43वां जन्मदिन, काटा 2-टियर का कस्टमाइज़्ड केक

Kapil Sharma ने मनाया 43वां जन्मदिन, काटा 2-टियर का कस्टमाइज़्ड केक

Babli • LAST UPDATED : April 3, 2024, 2:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kapil Sharma 43rd B’Day Bash, दिल्ली: कपिल शर्मा मनोरंजन इंडस्ट्री के सबसे अमीर कॉमेडियन में से एक हैं। वह टीवी शो, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में अपनी कॉमिक टाइमिंग से एक घरेलू नाम बन गए। इसके अलावा, कपिल फिरंगी, किस किसको प्यार करूं और ज़्विगाटो जैसी कुछ जानी मानी फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपिल ने अपने जीवन के प्यार, गिन्नी चतरथ से शादी की है, और इस प्रेमी जोड़े को दो खूबसूरत बच्चे, अनायरा और त्रिशान का आशीर्वाद मिला है।

  • कपिल शर्मा ने मनाया 43वां जन्मदिन
  • पत्नी के साथ काटा केक
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Teenz teaser: R Madhavan ने Parthiban का बढ़ाया हौसला, फिल्म की इस तरह की प्रमोशन

कपिल शर्मा ने मनाया 43वां जन्मदिन 

हाल ही में, हमें कपिल शर्मा के 43वें जन्मदिन के जश्न का एक वीडियो मिला। बता दें, कॉमेडियन 2 अप्रैल, 2024 को 43 साल के हो गए और उन्होंने इस दिन को अपने परिवार के साथ मनाया था। वीडियो में, कपिल काली शर्ट और सफेद पैंट में बालकनी पर अपना जन्मदिन का केक काटते हुए बेहद हैडसम लग रहे थे। जैसे ही कैमरा कपिल के लिए जन्मदिन का गीत गा रहे मेहमानों की ओर गया, हम सुनील ग्रोवर को जन्मदिन के लड़के के लिए खुशी से जयकार करते हुए देख सकते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

फिर से एक बार साथ आए Ranveer Singh-Johnny Sins, इस चीज के लिए मिलाया हाथ

गिन्नी को खिलाया जन्मदिन का केक 

कपिल शर्मा को 2-टायर केक मिला था जिसके उपर नेटफ्लिक्स का लोगो था और दूसरी टायर पर एक हवाई जहाज के साथ एक वल्ड मैप था। वीडियो के अगले हिस्से में, कपिल को अपनी पत्नी गिन्नी को केक का एक टुकड़ा खिलाते हुए देखा गया, जो हरे रंग के आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थी। दोनों की मनमोहक मित्रता ने कुछ ही समय में हमारे दिलों को छू लिया और यहां तक कि मेहमान भी उन पर मोहित होने से खुद को नहीं रोक सके।

Chef Kunal Kapur के तलाक को कोर्ट ने दी मंजूरी, पत्नी से तंग आकर कोर्ट से लगाई थी गुहार

गिन्नी चतरथ को साथ अपने रिश्ते पर कपिल

इससे पहले, एक इंटरव्यु में, कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुलासा किया था। उसी के बारे में बात करते हुए, कॉमेडियन ने खुलासा किया कि जब उन्हें पता चला कि गिन्नी के मन में उनके लिए भावनाएं हैं, तो उन्होंने उन्हें अपने साथ रहने से रोकने की कोशिश की। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने उन्हें बताया कि वे दोनों समाज के बिल्कुल अलग-अलग तबके से हैं और कहा: “मुझे पता चला कि मैडम मुझे पसंद करने लगी हैं, इसलिए मैंने उन्हें समझाया कि आप जिस कार में आती हैं, उसकी कीमत मेरे पूरे परिवार की कुल कीमत से ज्यादा है! इसलिए, यह हमारे बीच संभव नहीं होगा।”

Sridevi पर बायोपिक बनाएंगे Boney Kapoor? इस तरह प्रोड्यूसर ने किया रिएक्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT