होम / Ranbir Kapoor: ‘संजू’ के बाद अब ‘दादा’ के नहीं, इस सिंगर के बायोपिक में नजर आएंगे रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor: ‘संजू’ के बाद अब ‘दादा’ के नहीं, इस सिंगर के बायोपिक में नजर आएंगे रणबीर कपूर

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : February 27, 2023, 7:16 am IST

इंडिया न्यूज:(Ranbir Kapoor) रणबीर कपूर इन दिनों 8 मार्च को रिलीज होने वाली श्रद्धा कपूर के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं, इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में रणबीर रविवार को कोलकाता पहुंचे। कोलकाता पहुंचने के बाद रणबीर कपूर ने सौरव गांगुली के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म को एक स्पेशल टी शर्ट पहन प्रमोट किया। बता दें रणबीर की टीशर्ट पर ‘रणबीर मक्कार 11’ और सौरव की टीशर्ट पर ‘दादा झूठी 11’ लिखा था, इसके अलावा रणबीर ने ईडन गार्डन में दादा के साथ क्रिकेट भी खेला।

सौरव गांगुली की बायोपिक नहीं हुई ऑफर 

बता दें, हाल ही में रणबीर कपूर मीडिया से बातचीत करते हुए सौरव गांगुली की बायोपिक को लेकर सवाल करने पर हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार कहा की ,”मुझे लगता है दादा एक लिविंग लीजेंड हैं, न केवल भारत में बल्कि दुनिया में। उनकी बायोपिक बहुत स्पेशल होगी। दुर्भाग्य से मुझे ये फिल्म ऑफर नहीं हुई है। मुझे लगता है कि लव फिल्म्स के मेकर्स अभी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।”

किशोर दा की बायोपिक में आएंगे नजर

इसके अलावा रणबीर ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह भी बताया की वो किशोर कुमार की बायोपिक पर 11 सालों से काम कर रहे हैं। दरअसल रणबीर ने इंटरव्यू के दौरान कहा की ,”मैं 11 सालों से किशोर कुमार की बायोपिक पर काम कर रहा हूं, हम इसे अनुराग बासु के साथ लिख रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि ये मेरी अगली बायोपिक होगी। मैंने अभी तक दादा पर जो बायोपिक बन रही है उसके बारे में कुछ सुना नहीं है तो उसके बारे में कुछ पता नहीं है।”

Also Read:  ‘आरआरआर’ के हाथ लगी एक और सफलता, फिल्म को तीन कैटेगरी में मिला अवार्ड

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT