होम / 'एनिमल' के सेट से रणबीर कपूर का नया लुक हुआ वायरल, टाई पहने क्लासरूम के अंदर खड़े आए नजर

'एनिमल' के सेट से रणबीर कपूर का नया लुक हुआ वायरल, टाई पहने क्लासरूम के अंदर खड़े आए नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 3, 2023, 9:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor New Look Leak From Animal, मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि बीते दिनों फिल्म ‘एनिमल’ के सेट से रणबीर का फोटो और वीडियो सामने आया था, जिसमें वो गैंगस्टर की तरह नजर आ रहे थे। अब रणबीर कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि ये फिल्म ‘एनिमल’ के सेट का वीडियो है।

रणबीर कपूर का ‘एनिमल’ के सेट से वीडियो लीक

आपको बता दें कि रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ के सेट का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर एक क्लासरूम के अंदर खड़े हुए नजर आ रहें हैं। रणबीर कपूर ने व्हाइट शर्ट के साथ टाई पहनी हुई और क्लीन शेव अंदाज में नजर आ रहें हैं। इस वीडियो के देखकर को ये समझ नहीं आ रहा है कि वो टीचर का रोल कर रहें हैं या स्टूडेंट का रोल कर रहे हैं।

इस दिन ‘एनिमल’ होगी रिलीज

बताया गया कि रणबीर कपूर फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर फैमिली की है, जिसमें अनिल कपूर पिता हैं और रणबीर कपूर उनके बेटे के तौर पर नजर आएंगे। फिल्म में बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और शक्ति कपूर भी नजर आएंगे। संदीप वंगा रेड्डी के डायरेक्शन में बनने वाली रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT