होम / Aly Goni ने Jasmin Bhasin संग वेडिंग प्लानिंग को लेकर किया खुलासा, 2024 में शादी करने का दिया बड़ा हिंट -Indianews

Aly Goni ने Jasmin Bhasin संग वेडिंग प्लानिंग को लेकर किया खुलासा, 2024 में शादी करने का दिया बड़ा हिंट -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 26, 2024, 2:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aly Goni and Jasmin Bhasin: एली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने बीबी 14 दिनों से ही हमारा दिल जीत रहें हैं। हमने घर में रहने के दौरान दोनों के बीच का प्यारा रिश्ता देखा, जिससे पता चला कि कैसे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। आख़िरकार, जैस्मीन और एली ने नेशनल टेलीविजन पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार किया और जल्द ही लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे। जबकि दोनों अपने डेटिंग चरण का भरपूर आनंद ले रहें हैं। उनसे अक्सर उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा जाता है। अब इस बारे में एली गोनी ने अपनी शादी के बारे में खुलासा किया है।

एली गोनी ने जैस्मीन भसीन संग शादी की योजना का किया खुलासा

जैस्मीन भसीन और उनके बॉयफ्रेंड एली गोनी पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। वो कई म्यूजिक वीडियो में एक साथ दिखाई दिए और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को उनके फैंस द्वारा काफी सराहा गया है। बता दें कि जहां हर कोई जैस्मीन भसीन और एली गोनी की शादी की योजना के बारे में जानने के लिए उत्सुक है, वहीं अली गोनी ने हाल ही में अपनी शादी के बारे में एक बड़ा हिंट दिया है।

Priyanka Chopra ने 2 लाख रुपये महीना किराए पर दिया पुणे का बंगला, वापस लॉस एंजिल्स मेंशन में हुई शिफ्ट -Indianews – India News

हाल ही में एक बातचीत के दौरान, एली ने खुलासा किया कि उनकी माँ उन्हें और जैस्मीन को शादी करने के लिए कह रहीं है। हालाँकि, उन्होंने आगे बताया कि भले ही वह और जैस्मीन तैयार हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक कुछ भी योजना नहीं बनाई है। एली ने कहा, “जैस्मीन तैयार है। ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं भी तेयार हूँ।”

अली गोनी और जैस्मीन भसीन 2024 में कर रहें हैं शादी?

एली गोनी और जैस्मीन भसीन के फैंस पिछले 3 सालों से अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का इंतजार कर रहें हैं। एली ने आगे कहा कि लोगों को जल्द ही उनकी शादी की खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो इसी साल शादी कर सकते हैं, तो एली ने कहा “शायद, कुछ हो सकता है।”

फायरिंग की घटना के बाद Salman Khan नई जगह होंगे शिफ्ट! अरबाज खान ने किया खुलासा -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT