होम / Randeep-Lin: अरबाज-शशुरा के बाद रणदीप-लिन भी निकले नया साल मनाने, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Randeep-Lin: अरबाज-शशुरा के बाद रणदीप-लिन भी निकले नया साल मनाने, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Babli • LAST UPDATED : December 30, 2023, 12:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Randeep-Lin, दिल्ली: 29 नवंबर को मणिपुर में एक पारंपरिक शादी रचाने के बाद से रणदीप हुडा और लिन लैशराम बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहेते जोड़ों में से एक बन गए हैं। जैसा कि साल अब खत्म हो चुका है, ऐसा लगता है कि यह जोड़ा अपना पहला नया साल एक साथ मनाने के लिए तैयार है क्योंकि उन्हें आज सुबह एयरपोर्ट पर देखा गया था। जहां लिन सिम्पल कपड़ो में खूबसूरत दिखाई दें रही थी, वहीं रणदीप ने भी कैजुअल कपड़ो में शानदार दिखाई दे रहे थे।

शादी के बाद नए साल का जश्न मनाने निकले रणदीप-लिन

पिछले महीने जब से वे एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं, तब से ही रणदीप हुडा और लिन लैशराम शहर में खबरों में बने हुए हैं। आज सुबह ही दोनों को एयरपोर्ट पर देखा गया था जब वे एक विवाहित जोड़े के रूप में अपने पहले नए साल के जश्न के लिए रवाना होने वाले थे। लिन ने पेस्टल हरे रंग की शर्ट, सफेद क्रॉप टॉप और सफेद पैंट में पूरी तरह से महफिल लूट ली। अपने एयरपोर्ट लुक को पूरा करने के लिए उन्हें एक भूरे रंग का टोट बैग कैरी किया हुआ था। इस बीच, सरबजीत एक्टर ने हल्के पेस्टल रंग की शर्ट और जैतून हरे रंग की पैंट पहनकर अपनी पत्नी के आउटफिट के साथ ट्वीनिग की थी। उन्होंने काले धूप का चश्मा और भूरे रंग की टोपी पहनकर अपने लुक को पूरा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लिन लैशराम के बारे में

लिन एक एक्ट्रेस, मॉडल हैं और उनका जन्म मणिपुर में हुआ था। इन सालों में, वह कई फैशन शो के रैंप पर चलकर उन्होंने मॉडलिंग इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई हैं। इसके साथ ही उन्होंने 2008 में, मिस नॉर्थ ईस्ट कम्पटीशन में अपने स्टेट को रिप्रजेमट किया और प्रथम रनर-अप का स्थान हासिल किया था।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कौन बनेगा अगला Shaktimaan, Mukesh Khanna ने इस एक्टर पर कसा तंज – Indianews
Shivangi Joshi के जन्मदिन पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड Kushal Tandon ने बरसाया प्यार, लिखी ये बात -Indianews
Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल केस में नया मोड़, मेडिकल रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा-Indianews
Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली पुलिस का बड़ा एक्शन, अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार अरेस्ट- indianews
Lok Sabha Election: यात्रा के दौरान ले जा रहे 50 हजार रुपए से अधिक नकदी? अपने पास जरूर रखें ये पेपर
Chinese Constitution: चीनी संविधान पर छिड़ा घमासान, असम सीएम ने राहुल गांधी पर लगाया बड़ा आरोप- indianews  
Sonam Kapoor को नहीं पसंद आया ऐश्वर्या राय का कान्स लुक! एक्ट्रेस ने इवेंट से की इस शख्स की तारीफ -Indianews
ADVERTISEMENT