Randeep-Lin: रणदीप-लिन की शादी का कार्ड हुआ वायरल, इस खास चीज के साथ भेजा था निमंत्रण

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Randeep-Lin, दिल्ली: 29 नवंबर को अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में रणदीप हुड्डा ने अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी की थी। उन्होंने इंफाल में मैतेई रीति-रिवाज से शादी की और उनकी खूबसूरत, पारंपरिक शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। अब, हमें इस जोड़े की शादी के निमंत्रण की कुछ तस्वीरें मिली हैं जो जोड़े ने अपने प्रियजनों को भेजी थीं और यह कोई आम निमंत्रण नहीं था। इसमें एक असल घोड़े की नाल लगी हुई थी।

रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी का कार्ड

लिन लैशराम और रणदीप हुडा के कुछ दोस्तों ने उस खूबसूरत शादी के कार्ड की तस्वीरें साझा कीं जो जोड़े ने उन्हें भेजे थे। कार्ड का कवर बेज रंग का था, जिसके ऊपर सुंदर लिपि में ‘लिन और रणदीप’ लिखा हुआ था। शादी के कार्ड के साथ गोल्डन कवर वाला एक बॉक्स भी दिखाई दे रहा था। यह लोहे से बनी एक असली घोड़े की नाल और इसके साथ जुड़े कई सजावटी तत्वों के साथ दिखाई दें रहा था। Randeep-Lin

उनमें से एक ने शादी के निमंत्रण की एक तस्वीर साझा की, और लिखा, “केवल लिन रणदीप की शादी के निमंत्रण में ही असली घोड़े की नाल जुड़ी हो सकती है!” इस बीच, लिन और रणदीप के एक दुसरे दोस्त ने निमंत्रण कार्ड की एक तस्वीर पोस्ट की, और लिखा, “सुंदर, भव्य और व्यक्तिगत… यह खूबसूरत निमंत्रण अपराध में नवविवाहित भागीदारों लिन और रणदीप का प्रतिबिंब है।” घोड़े की नाल को सौभाग्य और सुरक्षा का प्रतीक माना जाता है।

रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी

शादी के बंधन में बंधने के तुरंत बाद, रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने अपने विवाह समारोह से कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा“आज से, हम एक हैं #जस्टमैरिड,” कल, रणदीप हुड्डा ने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उनकी शादी के उत्सवों की एक झलक दिखाई गई, शादी से पहले उनके मंदिर जाने से लेकर शादी के जश्न के बाद और भी बहुत कुछ। तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “जैसा कि हम अपनी शादी के इन खूबसूरत पलों को साझा कर रहे हैं, हम आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी को धन्यवाद देते हैं।”

 

ये भी पढ़े-

SHARE
Latest news
Related news