होम / Randhir Kapoor 77th Birthday: पिता रणधीर कपूर के 77वें जन्मदिन पर करीना कपूर ने बरसाया प्यार, बेटे जेह के साथ शेयर की तस्वीर

Randhir Kapoor 77th Birthday: पिता रणधीर कपूर के 77वें जन्मदिन पर करीना कपूर ने बरसाया प्यार, बेटे जेह के साथ शेयर की तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : February 15, 2024, 12:07 pm IST
ADVERTISEMENT
Randhir Kapoor 77th Birthday: पिता रणधीर कपूर के 77वें जन्मदिन पर करीना कपूर ने बरसाया प्यार, बेटे जेह के साथ शेयर की तस्वीर

Randhir Kapoor 77th Birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Randhir Kapoor 77th Birthday, दिल्ली: बॉलीवुड के अनुभवी एक्टर रणधीर कपूर के 77वें जन्मदिन पर, एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास शुभकामनाएं साझा कीं। उन्होंने अपने छोटे बेटे जेह के साथ उनकी दो तस्वीरें पोस्ट कीं और बताया कि कैसे वह भी अपने पिता की तरह हैं।

पापा के लिए करीना की जन्मदिन पोस्ट

करीना ने अपने पिता के जन्मदिन पर तस्वीरें पोस्ट की और लिखा, “जीवन का आलिंगन…नाना और मेरे पापा को जन्मदिन की शुभकामनाएं… #मैं अपने पिता की तरह हूं।” कपूर परिवार के प्रशंसकों ने अभिनेता को अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दिया। फिल्म मेकर जोया अख्तर ने दिल वाले इमोजी पोस्ट किए, करीना की ननद सबा अली खान पटौदी ने लिखा, “हाअप्पप्पी बर्थडे।”

एक्ट्रेस की चचेरी बहन और रणधीर की भतीजी रिद्धिमा कपूर साहनी ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो।” एक फैन पेज ने भी कमेंट करते हुए लिखा, “इन कैप्शन ने मुझे आश्वस्त किया कि बेबो खुद ये तस्वीरें पोस्ट करती हैं।”

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

करीना अगली बार कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ द क्रू में नजर आएंगी। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित यह फिल्म एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित है और 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT