होम / Rann Utsav: इस पोस्ट के बाद पीएम मोदी ने अमिताभ बच्चन को दिलाई इस बात की याद

Rann Utsav: इस पोस्ट के बाद पीएम मोदी ने अमिताभ बच्चन को दिलाई इस बात की याद

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2023, 12:42 pm IST
ADVERTISEMENT
Rann Utsav: इस पोस्ट के बाद पीएम मोदी ने अमिताभ बच्चन को दिलाई इस बात की याद

PM Narendra Modi with Amitabh Bachchan

India News (इंडिया न्यूज़), Rann Utsav , दिल्ली: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की पार्वती कुंड और जागेश्वर मंदिरों की पूर्व यात्रा के बारे में उनकी पोस्ट पर रिएक्ट किया हैं। पीएम मोदी ने अमिताभ बच्चन को गुजरात में होने वाले रण उत्सव और स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने की भी याद दिलाई। बीग बी ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “धार्मिकता, रहस्य…कैलाश पर्वत की दिव्यता, मुझे लंबे समय से आकर्षित कर रही है…और त्रासदी यह है कि मैं कभी भी इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं देख पाऊंगा।”

PM मोदी ने अमिताभ बच्चन की पोस्ट का दिया जवाब

बीग बी की इस पोस्ट के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने अभिनेता को जवाब देते हुए लिखा, “पार्वती कुंड और जागेश्वर मंदिरों की मेरी यात्रा वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाली थी। आने वाले हफ्तों में, रण उत्सव शुरू हो रहा है और मैं आपसे कच्छ की यात्रा करने का आग्रह करूंगा। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी की भी आपकी यात्रा है।”

पिथोरागढ़ में पार्वती कुंड के दर्शन करने पहुंचे PM

पीएम नरेंद्र मोदी हाल ही में उत्तराखंड के एक लंबे दिन के दौरे पर थे, जहां उन्होंने पिथोरागढ़ में पार्वती कुंड में पूजा की और आदि कैलाश शिखर की एक झलक देखी, जिसे भगवान शिव का निवास माना जाता है। उन्होंने जागेश्वर बांध पर एक पूजा में भी भाग लिया, ज्योतिर्लिंग के चारों ओर परिक्रमा की और पवित्र स्थल पर ध्यान में लगे रहे। बाद में उन्होंने 4,200 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया और एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया।

अमिताभ बच्चन के बारें में

‘बिग बी’ ने हाल ही में अपना 81वां जन्मदिन मनाया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने अभिवादन और मुलाकात सत्र की एक तस्वीर वाला एक कोलाज साझा किया और अपने फैंस और सपोर्टर को धन्यवाद दिया। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘यह प्यार और स्नेह है। इसे चुकाने के किसी भी प्रयास से परे .. धन्य और अनंत कृतज्ञता से भरा हुआ।”

‘बिग बी’ का वर्क फ्रंट

अमिताभ बच्चन गणपथ और कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे। बता दें की गणपथ में फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन नजर आएंगे। कल्कि 2898 ई. साइंस-फिक्शन फिल्म में कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित कई दिग्गज कलाकार भी शामिल होंगे।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT