होम / Kuch Kuch Hota Hai: स्क्रीनिंग के दौरान रानी मुखर्जी का पल्लू पकड़ SRK ने ली एंट्री, दीवाने हुए लोग

Kuch Kuch Hota Hai: स्क्रीनिंग के दौरान रानी मुखर्जी का पल्लू पकड़ SRK ने ली एंट्री, दीवाने हुए लोग

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2023, 11:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kuch Kuch Hota Hai , दिल्ली: हर सिनेमप्रेमी शाहरुख खान का दिवाना जरुर होता हैं। जो लोग रोमांटिक फिल्में देखना पंसंद करते हैं, उन्होंने निश्चित रूप से कुछ कुछ होता है भी देखी होगी। शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की ये फिल्म करण जौहर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी। साल 1998 में रिलीज़ होने के बाद से इस फिल्म को 25 साल हो गए हैं। इस अद्भुत उपलब्धि को जाहिर करने के लिए, टीम ने एक खास स्क्रीनिंग का आयोजन किया जिसमें करण जौहर, रानी और SRK दिखाई दिए थे। एक वीडियो में रोमांस के किंग को रानी की साड़ी पकड़े हुए एक थिएटर में प्रवेश करते देखा गया था।

रानी मुखर्जी की साड़ी पकड़कर थिएटर में एंटर हुए किंग खान

(Kuch Kuch Hota Hai)

ये दिन करण जौहर के लिए एक खास दिन है क्योंकि निर्देशक के रूप में उनकी पहली फिल्म, कुछ कुछ होता है ने इस साल 25 साल पूरे कर लिए हैं। भले ही यह रोमांटिक ड्रामा बहुत पहले रिलीज़ हो गया था, सिनेप्रेमी अभी भी इस पर प्यार बरसाते हैं और इसकी तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इसलिए, इस कामयाबी का जश्न मनाने के लिए, मेकर्स ने मुंबई के चुनिंदा सिनेमाघरों में एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया।

रानी मुखर्जी की साड़ी का पल्लु पकड़े दिखें SRK

जहां KKHH के फैंस फिल्म देखकर पुरानी यादों में खो गए, वहीं करण जौहर के साथ रानी मुखर्जी और शाहरुख खान ने अचानक आकर उनका स्वागत किया। एक्स पर SRK के फैन पेज ने एक वीडियो में, जवान अभिनेता को अपनी सह-कलाकार रानी की साड़ी पकड़े हुए एक थिएटर में प्रवेश करते देखा गया, जो उनके आगे चल रही थी। स्टेज पर पहुंचते ही किंग खान ने बड़ी ही नजाकत से अपनी साड़ी जमीन पर छोड़ दी। फैन पेज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “कुछ कुछ होता है के 25 साल पूरे होने के जश्न में सबसे विनम्र सुपरस्टार मंच पर प्रवेश करता है।”

PC: Shah Rukh Khan Universe Fan Club on X

वीडियों देख फैंस ने किया रिएक्ट

जैसे ही यह दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हुआ, लोग कमेंट सेक्शन में कूद पड़े। एक यूजर ने कमेंट किया, “शाह सर उनकी साड़ी पकड़ रहे हैं।” इसलिए वह स्वभाव से राजा हैं” जबकि दूसरे ने लिखा, “मेरे आदमी।” मैं उनसे बहुत प्यार करती हूँ।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “रानी का दामन लेकर। एक सच्चा सज्जन।”

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT