होम / Richa Chadha: दिवाली की तस्वीरों में पत्नि संग अली फज़ल ने दिखाया जलवा,कुछ इस तरह मनाया त्योहार

Richa Chadha: दिवाली की तस्वीरों में पत्नि संग अली फज़ल ने दिखाया जलवा,कुछ इस तरह मनाया त्योहार

Babli • LAST UPDATED : November 13, 2023, 12:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha, दिल्ली: ऋचा चड्ढा और अली फज़ल अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कपल गोल्स देने से कभी नहीं चूकते। यह जोड़ी अपने ऑफ-स्क्रीन कैमिस्ट्री के लिए भी जानी जाती है। दिवाली पर, फुकरे 3 की अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं, जिसमें दोनों ने रोशनी का त्योहार मनाया।

ऋचा चड्ढा ने पति के साथ दिवाली की तस्वीरें शेयर की

दिवाली पर, ऋचा चड्ढा ने इस अवसर का जश्न मनाते हुए अपने पति अली फज़ल के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। पारंपरिक परिधानों में सजी यह जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है। एक तस्वीर में अली को ऋचा के लिए गिटार बजाते देखा जा सकता है। फुकरे 3 की एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा “यदि आपके चारों ओर सब कुछ अंधकारमय लगता है, तो फिर से देखें, आप प्रकाश हो सकते हैं!
~रूमी । आशा है कि हम किसी के जीवन में प्रकाश बन सकते हैं! दुनिया में शांति हो, मेरा दिल भारी है क्योंकि दुनिया का अधिकांश हिस्सा युद्ध में है… सभी जश्न की भावनाएँ खोखली लगती हैं! जा कर ली, मांगे सबके लिए खुशिया! माँ लक्ष्मी आशीर्वाद दें, सौभाग्यवती बनें! (पूजा संपन्न हुई, देवी से सभी की सुख-समृद्धि के लिए प्रार्थना की गई)।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

इन सेलेब्स ने भी दिवाली की तस्वीरें शेयर कीं

हरे रंग का कुर्ता पहने कार्तिक आर्यन ने अपनी बहन कृतिका तिवारी और अपने पालतू कुत्ते कटोरी आर्यन के साथ एक सेल्फी साझा की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कृति सेनन ने अपनी बहन नुपुर सेनन और परिवार के साथ तस्वीरें साझा कीं। और लिखा “स्पष्ट रूप से हमारे बीच तालमेल नहीं था!! आने वाला साल रंगीन है! सैनन परिवार की ओर से दिवाली की शुभकामनाएं!!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

वरुण धवन ने अपनी पत्नी नताशा दलाल और अपने पालतू कुत्ते के साथ एक तस्वीर भी साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “लोगों के बीच आग ना लगाओ (दीप जलाओ लेकिन दूसरों के बीच नफरत मत जलाओ।)”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT