होम / Raveena Tandon: 49 साल की उम्र में रवीना टंडन पर चढ़ा हॉटनेस का जलवा, स्टनिंग लुक्स में फोटोज की शेयर

Raveena Tandon: 49 साल की उम्र में रवीना टंडन पर चढ़ा हॉटनेस का जलवा, स्टनिंग लुक्स में फोटोज की शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 6, 2024, 7:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raveena Tandon Shares Pics: 90 के दशक की दमदार एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें रवीना टंडन (Raveena Tandon) का नाम जरूर शामिल होगा। अपनी एक्टिंग के दम पर रवीना किसी भी फिल्म को हिट कराने का हुनर रखती हैं। बड़े पर्दे के बाद अब ओटीटी पर वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ के जरिए धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इस बीच रवीना टंडन की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें अपने स्टनिंग लुक से अदाकारा फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं।

सामने आईं रवीना टंडन की लेटेस्ट तस्वीरें

आपको बता दें कि इन दिनों ‘कर्मा कॉलिंग’ को लेकर रवीना टंडन का नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस बीच रवीना ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन फोटो में रवीना बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं। 49 साल की उम्र में रवीना टंडन हॉट और बोल्ड नजर आ रहीं हैं। रवीना ने इन फोटोज को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “एक शनिवार जैसा कुछ भी नहीं है। #HotstarSpecials #KarmmaCalling, 26 जनवरी से केवल @disneyplushotstar पर स्ट्रीमिंग हो रही है।” रवीना टंडन की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

इस दिन रिलीज होगी रवीना टंडन की ‘कर्मा कॉलिंग’

सस्पेंस थ्रिलर ‘कर्मा कॉलिंग’ को लेकर रवीना टंडन चर्चा में बनी हुई है। इस वेब सीरीज की रिलीज डेट की तरफ तो 26 जनवरी को रवीना टंडन की ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस सीरीज के टीजर ने फैंस की एक्साइटेमेंट को बढ़ा दिया है।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT