होम / Deepika Padukone संग Ranveer Singh ने किया डिनर डेट, एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो आया सामने

Deepika Padukone संग Ranveer Singh ने किया डिनर डेट, एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो आया सामने

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 6, 2024, 4:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh on Deepika Padukone Birthday: बॉलीवुड के गॉर्जियस कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। ग्लैमरस दीपिका और हैंडसम हंक रणवीर सिंह अक्सर पब्लिक अपीयरेंस के दौरान लाइमलाइट में बने रहते हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया। दीपिका ने अपने पति रणवीर के साथ अपने खास दिन को स्पेंड किया, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है।

दीपिका ने सेलिब्रेट किया 38वां जन्मदिन

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। दीपिका ने पहली ही फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से शोबिज इंडस्ट्री में अपने लिए पहचान बना ली। हाल ही में दीपिका ने 38वां बर्थ डे सेलिब्रेट किया। इस स्पेशल डे को उन्होंने रणवीर सिंह के साथ डिनर डेट के साथ पूरा किया। इस कपल का वीडियो दीपिका के फैन पेज ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो फैंस उन्हें सिद्धार्थ आनंद की डायरेक्टोरियल फिल्म ‘फाइटर’ में देखेंगे। ये मल्टीस्टारर मूवी है, जिसमें ऋतिक रोशन और करण सिंह ग्रोवर की एक्टिंग भी फैंस को देखने को मिलने वाली है। ये फिल्म 25 जनवरी, 2024 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहली बार फैंस को दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी देखने को मिलेगी।

इसके अलावा दीपिका, रोहित शेट्टी की ‘सिंघम 3’ और नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’ में भी नजर आएंगी। बता दें कि ‘सिंघम 3’ में दीपिका के साथ ही रणवीर सिंह दिखाई देंगे। यह मल्टीकॉप फिल्म होगी। वहीं, ‘कल्कि 2898 एडी’ में दीपिका की जोड़ी पहली बार प्रभास के साथ देखने को मिलेगी।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT