होम / दुश्मनी हुई खत्म, Deepika Padukone ने पहली बार Priyanka Chopra-Nick Jonas के लिए किया ये पोस्ट

दुश्मनी हुई खत्म, Deepika Padukone ने पहली बार Priyanka Chopra-Nick Jonas के लिए किया ये पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 31, 2024, 7:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone Post on Priyanka Chopra and Nick Jonas: पॉप सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) ने अपने भाइयों जो जोनास और केविन जोनास के साथ हाल ही में मुंबई में एक कॉन्सर्ट किया था। जोनास ब्रदर के पॉपुलर विदेशी बैंड ने अपने कॉन्सर्ट की शुरुआत प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के हिट गाने ‘गल्लां गुडियां’ से की थी। निक जोनास ने अपने कॉन्सर्ट में भारतीय सिंगर किंग के साथ ‘मान मेरी जान’ गाने पर धमाकेदार परफॉरमेंस भी दी थी। दोनों सिंगर्स ने अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस से स्टेज पर तहलका मचा दिया था।

अब दोनों की परफॉरमेंस के वीडियोज कॉन्सर्ट के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहें हैं। निक जोनास के भारतीय फैंस उनके इंडिया आने और देश में कॉन्सर्ट आयोजित करने की वजह से खुशी से फूले नहीं समा रहें हैं। तो वहीं, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी पोस्ट कर रिएक्ट किया है।

दीपिका पादुकोण ने निक जोनास-प्रियंका चोपड़ा के लिए किया ये पोस्ट

आपको बता दें कि निक जोनास के कई फैंस ने सोशल मीडिया पर उनका वीडियो शेयर कर सिंगर की जमकर तारीफ की, जिनमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं। दीपिका पादुकोण ने निक का लोलापालूजा (Lollapalooza) कॉन्सर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में शेयर किया। उन्होंने अपनी स्टोरी में निक जोनास, प्रियंका चोपड़ा और किंग को टैग किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सो कूल।”

अब एक Reddit यूजर ने इसका एक स्क्रीनग्रैब शेयर किया और लिखा, “निक और किंग के लिए दीपिका की इंस्टा स्टोरी। यहां तक कि प्रियंका को भी टैग किया। संभवत: पहली बार उन्होंने ऐसी स्टोरी पोस्ट की है।”

दुश्मनी हुई खत्म, Deepika Padukone ने पहली बार Priyanka Chopra-Nick Jonas के लिए किया ये पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा को टैग करने पर दीपिका की पोस्ट पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

‘रेडिट’ पर पोस्ट शेयर किए जाने के तुरंत बाद नेटिजंस ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘उनके इंस्टाग्राम को देखकर मुझे लगा कि उनके पास इसे संभालने के लिए एक टीम है। ऐसा लगता है कि वह इंस्टा पर काफी एक्टिव हैं।’ एक अन्य ने लिखा, ‘ऐसा लगता है कि दीपिका अपनी मां के युग में प्रवेश कर गई हैं। धीरे से मुस्कुराती हैं, सौम्य और शालीन रहती हैं। उन्हें देखना अच्छा लगता है। आप बहुत खूबसूरत लगती हैं!!’

जब दीपिका पादुकोण ने प्रियंका संग अपनी प्रतिद्वंद्विता की अफवाहों को किया खारिज

दीपिका पादुकोण ने एक बार एक साक्षात्कार में प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी प्रतिद्वंद्विता की अफवाहों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। उन्होंने साझा किया था कि इन अटकलों से उन्हें अजीब लग रहा है, क्योंकि वह प्रियंका को इतने सालों से जानती हैं और उन्हें विश्वास नहीं है कि वे प्रोफेशनल प्रतिद्वंद्वी हैं।

उसी पर विचार करते हुए दीपिका ने साझा किया था, “मुझे यह फैक्ट पसंद है कि आप ‘दोस्त’ शब्द का इस्तेमाल करते हैं, क्योंकि वह मेरे लिए यही हैं। इसलिए, हर बार जब मैं कुछ भी पढ़ती हूं, जो यह नहीं कहती है कि (हम दोस्त हैं), तो यह वास्तव में मुझे हैरान करता है। मैंने हमेशा कहा है वह ऐसी व्यक्ति हैं, जिसे मैं कई वर्षों से जानती हूं। जब ऐसी तुलना की जाती है, तो मुझे बेहद अजीब लगता है, क्योंकि मैं यह भी नहीं मानती कि हम पेशेवर प्रतिद्वंद्वी हैं। हम कभी नहीं थे, तो अब हमें क्यों होना चाहिए? वह अपने क्षेत्र में अद्भुत काम कर रही हैं और उनके काम के लिए समय और अन्य प्रतिबद्धताओं की आवश्यकता होगी जो कि मैं जिस दिशा में काम कर रही हूं या जो मैं कर रही हूं, उससे अलग है।”

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Liquor Ban: ये राज्य भी अब बनेंगे ड्राई स्टेट, जानिए कब से होगी शराब पर पाबंदी -IndiaNews
Rashid Khan: सेमीफाइनल से पहले अफगानिस्तान को बड़ा झटका, ICC ने कप्तान राशिद को इस प्रकरण में पाया दोषी -IndiaNews
Throat Hair: धूम्रपान करने की वजह से दुर्लभ घटना, व्यक्ति के गले में उग आए बाल -IndiaNews
Zimbabwe Tour: जिम्बाब्वे दौरे से पहले भारत को बड़ा झटका, ये खिलाड़ूी हुआ चोटिल-Indianews
T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल से पहले राशिद खान ने अफगानिस्तान से मांगा समर्थन-Indianews
Karisma Kapoor ने अपने पहले से 50वें जन्मदिन तक की दिखाई झलक, मां बबीता और पिता रणधीर को दिया धन्यवाद, देखें वीडियो -IndiaNews
Sam Pitroda: सैम पित्रोदा को कांग्रेस में फिर मिली बड़ी जिम्मेदारी, विवादित टिप्पणी के बाद हुआ था एक्शन-IndiaNews
ADVERTISEMENT