होम / Fighter Box Office Collection Day 6: दुनियाभर में लगातार उड़ान भर रही है Hrithik-Deepika की फाइटर, जाने छठवें दिन की कमाई

Fighter Box Office Collection Day 6: दुनियाभर में लगातार उड़ान भर रही है Hrithik-Deepika की फाइटर, जाने छठवें दिन की कमाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 31, 2024, 4:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड के ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) बॉक्स ऑफिस पर हिट हो चुकी है। बता दें कि सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं और अभी भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। बता दें कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 132 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ऋतिक-दीपिका की फिल्म 250 करोड़ का आंकड़ा छूने की कगार पर है। रिलीज से पहले ही फिल्म लगातार सुर्खियों में थी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इंडियन एयरफोर्स पर आधारित फाइटर को दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है।

‘फाइटर’ ने छठवें दिन की इतनी कमाई

रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है बॉक्स ऑफिस पर पांच दिनों में ‘फाइटर’ ने 132 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जबकि वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई लगभग 220 करोड़ रुपये है। फिल्म की छठवें दिन की कमाई की बात करें तो शुरुआती अनुमान के अनुसार छठे दिन दीपिका-ऋतिक की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 7.75 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया है।

मेकर्स ने आने वाले वीकेंड पर जताई उम्मीदें

बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर एरियल एक्शन फाइटर फाइटर पिछले हफ्ते 25 जनवरी को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसे दर्शकों और क्रिटिक्स से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही 118.5 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था और मेकर्स को उम्मीद है कि आने वाले वीकेंड पर भी फिल्म को जरूर फायदा होगा।

6 दिनों का कलेक्शन

देशभक्ति से भरी फाइटर में देश प्रेम देखकर दर्शक इमोशनल तो हुए ही साथ ही दीपिका और ऋतिक के रोमांस को भी खूब पसंद किया जा रहा है। एंटरटेनमेंट और देशभक्ति की भावना से भरी फाइटर के 6 दिनों के कलेक्शन को देखा जाए तो पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 22.5 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे दिन 39.5 करोड़, तीसरे दिन 27.5 करोड़, चौथे दिन 28.50 करोड़ और पांचवे दिन 8 करोड़ का कलेक्शन किया।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT