होम / Rochelle Rao Baby Name: रोशेल-कीथ ने बेटी का चेहरा किया रिवील, नाम का भी किया खुलासा

Rochelle Rao Baby Name: रोशेल-कीथ ने बेटी का चेहरा किया रिवील, नाम का भी किया खुलासा

Simran Singh • LAST UPDATED : December 17, 2023, 12:16 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Rochelle Rao Baby Name, दिल्ली: द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली एक्ट्रेस रोशेल राव और उनके पति कीथ सिकेरा ने फैंस का सरप्राइज देते हुए अपनी 2 महीने की बेटी का फेस रिवील कर दिया है। साथ ही उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपनी बेटी का क्या नाम रखा है।

बेबी गर्ल का दिखाया चेहरा

रोशेल ने बेहद खूबसूरती से फोटोशूट करवाया जिसमें रोशेल और कीथ की बेटी भी पोज देते हुए नजर आ रही थी। रोशेल और उनके पति आपस में किस कर रहे थे और कपल ने ब्लैक कलर की आउटफिट को पहना हुआ था। बच्चे को उन्होंने व्हाइट कलर के आउटफिट में रखा था।

इसके साथ ही इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “आप जिसके लिए इंतजार कर रहे थे, वो आज हमने रिवील कर दिया। हम अपने प्यार Josephine Sequiera को इंट्रोड्यूस कर रहे हैं। प्लीज प्यार और आशीर्वाद दीजिए” बता दे की रोशेल की इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस पर प्यार बरसा रहे हैं। कुछ का कहना था कि बच्चे बिल्कुल अपने पिता पर गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Keith Sequeira (@keithsequeira)

इसके साथ ही बता दे की रोशेल और कीथ 1 अक्टूबर को माता-पिता बने थे। दोनों ही अपने पेरेंट्सहुड को एंजॉय कर रहे हैं और हाल ही में रोशेल को एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के शो में भी बुलाया गया था। यहां पर उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी जर्नी के बारे में बताया और उन्होंने बताया की कैसे उनके पति ने उनका सपोर्ट किया। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि प्रेगनेंसी फेस में उन्हें कैसा महसूस होता था।

रोशेल का वर्कफ्रेंट

रोशेल के काम की बात की जाए तो उन्हें झलक दिखला जा 6, लाइफ में एक बार, बिग बॉस 9, द कपिल शर्मा शो, नच बलिए 9 और इंडियाज लाफ्टर चैम्पियन में भी देखा गया था।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अमित शाह डीपफेक मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, जानें कौन है यह शख्स
Mango Rabri: आम से बनाएं जायकेदार डेजर्ट मैंगो रबड़ी, जानें टेस्टी और हेल्थी रेसिपी -Indianews
Arvind Kejriwal: क्या लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को ज़मानत मिलनी चाहिए, जानें लोगों की राय-Indianews
भारत को मिली खुशखबरी, ईरान ने इजराइली जहाज से बंधक बनाए सभी नागरिकों को छोड़ा
चाऊमीन खिलाया फिर नशीली दवा, बिस्तर पर लिटाकर पति ने दोस्तों के साथ किया ऐसा; सिहर जाएंगे आप
Sanjay Nirupam: पूर्व कांग्रेस नेता संजय निरुपम अपनी पत्नी और बेटी के साथ एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना में हुए शामिल-Indianews
वास्तु दोष हटाने के नाम पर करता रहा बलात्कार और ब्लैकमेल, खुद को बताया वास्तु एक्सपर्ट
ADVERTISEMENT