होम / Singham Again: सिंघम अगेन का ट्रेलर इस दिन होने वाला है रिलीज, रोहित शेट्टी ने कर दिया ऐलान

Singham Again: सिंघम अगेन का ट्रेलर इस दिन होने वाला है रिलीज, रोहित शेट्टी ने कर दिया ऐलान

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 18, 2024, 6:41 pm IST
ADVERTISEMENT
Singham Again: सिंघम अगेन का ट्रेलर इस दिन होने वाला है रिलीज, रोहित शेट्टी ने कर दिया ऐलान

Singham Again ( सिंघम अगेन का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज )

India News (इंडिया न्यूज), Singham Again: रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन के ट्रेलर रिलीज की तारीख की आधिकारिक घोषणा कर दी है, जो उनकी सफल पुलिस यूनिवर्स की बहुप्रतीक्षित 5वीं और सिंघम फ्रेंचाइज की तीसरी किस्त है। वीडियो में अजय देवगन के प्रतिष्ठित किरदार बाजीराव सिंघम के नए लुक को भी दिखाया गया है। शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक विशेष प्रोमो वीडियो के जरिए यह खबर साझा की है। जहां उन्होंने अपने दर्शकों के अटूट समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया, खास तौर पर महामारी के कारण आई चुनौतियों के बाद जब अक्षय कुमार की अगुआई वाली सूर्यवंशी रिलीज हुई थी।

रोहित शेट्टी ने अपने पोस्ट में क्या लिखा?

रोहित ने लिखा, “सिंघम अगेन का ट्रेलर कल रिलीज होगा।” इस पोस्ट प्रोमो में प्रशंसकों को अजय देवगन के किरदार बाजीराव सिंघम की पहली झलक भी देखने को मिलती है, जिसमें वह एक आकर्षक लुक में नजर आ रहे हैं। टीजर में देवगन के सिंघम को बर्फीले, पहाड़ी परिदृश्य में खड़े देखा जा सकता है, उनकी पीठ कैमरे की ओर है, जो एक गहन और नाटकीय कहानी की ओर इशारा करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

Ananya panday की मां करती हैं ये टोटका, बेटी की सफलता के पीछे ये है वजह?

कॉप यूनिवर्स की एक वेब सीरीज भी हुई थी रिलीज

सूर्यवंशी शेट्टी की इंटरकनेक्टेड कॉप यूनिवर्स में आखिरी बड़ी फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें रणवीर सिंह अभिनीत सिम्बा भी शामिल है। सिंघम अगेन के साथ, प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि शेट्टी की प्रिय सीरीज में क्या नए मोड़ और हाई-ऑक्टेन एक्शन सामने आएंगे। 2023 में, पुलिस यूनिवर्स ने वेब सीरीज में कदम रखा, जब उन्होंने इंडियन पुलिस फोर्स रिलीज किया था। इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, शरद केलकर, निकितिन धीर और कई अन्य लोग मुख्य भूमिका में थे।

एक्स्ट्रा क्लास देने पहुंची शिक्षिका जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा 10 वीं का छात्र, नहीं मानी तो किया ये काम…जान कांप जाएगी आपकी रुह

सिंगम अगेन में कौन-कौन से एक्टर आएंगे नजर?

सिंगम अगेन में मुख्य भूमिका में अजय देवगन और करीना कपूर होंगे, इसके अलावा दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह सहित कई अभिनेताओं ने विशेष भूमिका अदा की है। सिंघम अगेन इस साल 1 नवंबर को दिवाली पर बड़ी रिलीज के तौर पर स्क्रीन पर आने वाली है। यह कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और त्रिपती डिमरी जैसे सितारों से सजी भूल भुलैया 3 के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश का सामना कर रही है। दोनों ही फिल्मों के लिए दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए पर्याप्त चर्चा है।

इजरायल और ईरान के बीच जारी तनाव का तालिबान को मिल रहा फायदा, इस वजह से जमकर हो रही कमाई

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT