होम / रोनित बोसराय ने शाहिद कपूर, ईशान खट्टर के साथ साझा की तस्वीर

रोनित बोसराय ने शाहिद कपूर, ईशान खट्टर के साथ साझा की तस्वीर

Mukta • LAST UPDATED : August 16, 2022, 11:59 am IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : मनोरंजन उद्योग में रोनित बोसराय एक प्रमुख नाम है। वह कसौटी जिंदगी की में ऋषभ बजाज और क्यूंकी सास भी कभी बहू थी में मिहिर विरानी के रूप में अपनी भूमिका के साथ प्रसिद्धि के लिए बढ़े। इस शो ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने कई वेब सीरीज में काम किया है और कुछ महीने पहले उन्होंने स्वर्ण घर शो से टीवी शो में वापसी की थी। अभिनेता को अपने अभिनय के कारण बड़े पैमाने पर फैंस प्राप्त हैं और कई फिल्मों का हिस्सा भी रहे हैं।

रोनित बोसराय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहिद कपूर और ईशान खट्टर के साथ एक सेल्फी साझा की। तस्वीर के लिए पोज देते हुए तीनों काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “इन अच्छे दिखने वाले और टैलेंटेड लड़कों के साथ एक ही फ्रेम में रहना बहुत अच्छा लगता है। ढेर सारा प्यार @shahidkapoor और @ishaankhatter”।

Ronit Bose Rai Shares Picture

 

काम के बारे में बात करें तो रोनित बोसरॉय हाल ही में एक क्राइम शो ‘इंडियाज मोस्ट सांसीखेज कहानियां’ के लिए होस्ट बने। शो के लिए होस्ट बनने पर, रोनित ने उल्लेख किया: “मैं इस तरह की एक शक्तिशाली अवधारणा के साथ एक शो की मेजबानी करने का मौका पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

‘इंडियाज मोस्ट संसानिकेज कहानियां’ वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित आत्मा को झकझोर देने वाली अपराध कहानियों पर प्रकाश डालती है। ” यह शो 65 एपिसोड की एक श्रृंखला को दर्शाता है जो ऑनर ​​किलिंग, जुनून के अपराध, विभिन्न कारणों से पारिवारिक विवादों से संबंधित अपराध, यौन उत्पीड़न और सोशल मीडिया के प्रभाव के कारण अपराध सहित अन्य अपराधों को सामने लाता है।

रोनित बोसराय ने ‘अदालत’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसौटी जिंदगी की 2’ और ‘बंदिनी’ सहित कई लोकप्रिय शो में काम किया है, जिन्हें आखिरी बार स्वर्ण घर शो में एक कैमियो भूमिका में देखा गया था।

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार ने इस वजह से ली थी कैनेडियन सिटीजनशिप, एक्टर ने अब किया खुलासा

ये भी पढ़े : शमा सिकंदर ने बाथटब में नहाते हुए कराया फोटोशूट, बोल्डनेस देख फैंस हुए क्रेजी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT