होम / 'आरटी 75' में श्रीलीला संग रोमांस करते नज़र आएंगे 'Ravi Teja', पूजा समारोह के बाद स्टार्ट हुई फिल्म की शूटिंग-IndiaNews

'आरटी 75' में श्रीलीला संग रोमांस करते नज़र आएंगे 'Ravi Teja', पूजा समारोह के बाद स्टार्ट हुई फिल्म की शूटिंग-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 11, 2024, 3:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Film ‘RT75’ Updates: साउथ के मास महाराजा रवि तेजा इन दिनों अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने ‘मिस्टर बच्चन’ की शूटिंग पूरी की है और अब वे अपनी अगली फिल्मों के निर्माण में जुट गए हैं।

Film 'RT75' Updates

अब अभिनेता से जुड़ी एक और दिलचस्प खबर सामने आई है कि वे अपनी नई फिल्म ‘आरटी 75’ के लिए साउथ अभिनेत्री श्रीलीला के साथ फिर से जुड़े हैं। इस फिल्म की शूटिंग आज, 11 जून को शुरू हो गई है। फिल्म के लिए आज पूजा समारोह आयोजित किया गया, जिसकी कई तस्वीरें रवि तेजा ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर साझा की हैं।

कनाडा ने चीन को भड़काया, तिब्बत पर संसद में प्रस्ताव पारित

अगले साल रिलीज होगी न्यू फिल्म

साउथ के मास महाराजा रवि तेजा इन दिनों अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने ‘मिस्टर बच्चन’ की शूटिंग पूरी की है और अब वे अपनी अगली फिल्मों के निर्माण में जुट गए हैं। अब अभिनेता से जुड़ी एक और दिलचस्प खबर सामने आई है कि वे अपनी 75वीं फिल्म ‘आरटी 75’ के लिए साउथ अभिनेत्री श्रीलीला के साथ फिर से जुड़े हैं।

Film 'RT75' Updates

इस फिल्म की शूटिंग आज, 11 जून को हैदराबाद में औपचारिक पूजा समारोह के साथ शुरू हुई। इस फिल्म के निर्देशक भानु भोगवरपु अपनी पहली फिल्म बना रहे हैं, जिससे फिल्म की रिलीज को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है। इसे संक्रांति 2025 को रिलीज करने की योजना है। रवि तेजा ने पूजा समारोह की कई तस्वीरें अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर साझा की हैं।

Alia Bhatt ने जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा, Priyanka Chopra ने भी जताया दुख, देखें पोस्ट -IndiaNews

रवि-श्रीलीला संग हैं ये दूसरी फिल्म

साउथ के मास महाराजा रवि तेजा इन दिनों अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने ‘मिस्टर बच्चन’ की शूटिंग पूरी की है और अब वे अपनी अगली फिल्मों के निर्माण में जुट गए हैं। रवि तेजा और श्रीलीला ने ‘धमाका’ के बाद अपनी दूसरी फिल्म के लिए साथ काम किया है और अब वे ‘आरटी 75’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

Film 'RT75' Updates

आज, 11 जून को हैदराबाद में फिल्म का औपचारिक पूजा समारोह आयोजित किया गया, जिसकी तस्वीरें रवि तेजा ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर साझा की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सुपर एनर्जेटिक टीम के साथ अगले काम पर।” यह फिल्म सीतारा एंटरटेनमेंट, श्रीकारा स्टूडियो और फॉर्च्यून फोर सिनेमा द्वारा निर्मित की जा रही है।

YouTuber killed In Pakistan: पाकिस्तान की हार पर नरसंहार! गुस्से में सिक्योरिटी गार्ड ने यूट्यूबर को मारी गोली

Film 'RT75' Updates

फिल्म के निर्देशक भानु भोगवरपु, जिन्होंने ‘समाजवरागमना’ लिखी है, ‘आरटी 75’ के साथ निर्देशन में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, रवि तेजा का लक्ष्य इस साल अक्टूबर से पहले इसकी शूटिंग पूरी करना है। फिल्म का संगीत भीम्स द्वारा दिया जाएगा। इसे संक्रांति 2025 को रिलीज करने की योजना है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
मोदी सरकार क्यों लाना चाहती है ‘One Nation One Election’ कानून? एक साथ चुनाव में क्या हैं चुनौतियां
ADVERTISEMENT