होम / Rubina Dilaik Trolled: प्रेग्नेंसी में रिवीलिंग कपड़े पहनने पर ट्रोल हुई रुबीना दिलैक, लोगों ने कहा- बंद करो अपना..

Rubina Dilaik Trolled: प्रेग्नेंसी में रिवीलिंग कपड़े पहनने पर ट्रोल हुई रुबीना दिलैक, लोगों ने कहा- बंद करो अपना..

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 23, 2023, 10:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rubina Dilaik Trolled: टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक की फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने मां बनने की खुशी अपने फैन्स के साथ शेयर की है, एक्ट्रेस ने अपने पति अनुभव शुक्ला के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है और वायरल हो गया है। दरअसल, कुछ दिनों पहले रुबिना यूके में अपने बेबी मंथ को एन्जॉय कर रही थीं। अब जब वह भारत वापस आ गई हैं तो पैपराजी की नजरों से कैसे बच सकती हैं?

लोगों ने जमकर रूबीना को किया ट्रोल 

हाल ही में उन्हें मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया था वीडियो में रुबिना बेहद कॉन्फिडेंस के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही थीं। टाइट टॉप और बैगी ट्राउजर पहने एक्ट्रेस का फिगर साफ नजर आ रहा था। ऐसे में कुछ लोगों को रुबिना का ये अंदाज पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने लगाई क्लास

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘इसे मैटरनिटी के कपड़े नहीं मिले पहले इसने प्रेग्नेंसी को छुपाने का नाटक किया और अब इसे फ्लॉन्ट कर रही वहीं किसी अन्य यूजर ने कहा कि ‘इतने टाईट कपड़े पहनने की क्या जरूरत है सबको पता है तुम प्रेग्नेंट हो। यूजर्स रुबीना के लुक पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं लोगों का कहना है कि प्रेगनेंसी में इतने टाईट कपड़े नहीं पहना करते हैं। वहीं कई लोगों ने तो रुबीना अपना ड्रामा बंद करने की भी सलाह भी दी है।

Also Read: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने घर पर की गणपति पूजा, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT