होम / रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने Janhvi Kapoor को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने Janhvi Kapoor को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : March 6, 2024, 3:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor Birthday, दिल्ली: जान्हवी कपूर के लिए आज एक बड़ा दिन है क्योंकि वह 27 साल की हो गई हैं, न केवल अपना जन्मदिन मना रही हैं बल्कि रोमांचक फिल्मों की रिलीज के साथ बॉलीवुड में एक शानदार साल भी मना रही हैं। उनके दिन को और भी खास बनाने के लिए, उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने इंस्टाग्राम कहानियों पर अनदेखी तस्वीरों के साथ जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए अपने प्यार का इजहार किया। जान्हवी कपूर को अपनी प्यारी बहन ख़ुशी कपूर से एक विचारशील लेकिन प्यारा जन्मदिन नोट भी मिला।

ये भी पढ़े-Aashiqui 3: क्या नहीं बनेगी आशिकी 3? टी-सीरीज ने फिल्म को लेकर दिया ये बड़ा अपडेट

शिखर पहाड़िया ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, जान्हवी कपूर के रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने एक साथ गले मिलते और एफिल टॉवर के सामने पोज देते हुए एक तस्वीर के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं साझा कीं। कितना रूमानी! एक दुसरी तस्वीर में जान्हवी को ब्यू के फर वाले बच्चों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। शिखर ने फोटो को कैप्शन दिया, “आपके सभी प्यारे बच्चों की ओर से प्यार”।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

ये भी पढ़े-Diljit Dosanjh ने शेयर किया अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से फनी वीडियो, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

जान्हवी कपूर-शिखर पहाड़िया के बारे में 

पिछले साल ओणम के दौरान तिरुमाला मंदिर में देखे जाने पर जान्हवी कपूर के पोलो खिलाड़ी शिखर पहाड़िया के साथ डेटिंग के बारे में अफवाहें उड़ीं। हाल ही में उनके बोनी और ख़ुशी कपूर के साथ नया साल मनाने की अफवाह थी। हाल ही में, उन्हें परिवार के साथ बाहर घूमने के बाद मुंबई लौटते देखा गया और उन्हें गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में भी एक साथ देखा गया। बवाल एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग समारोह से एक फोटो डंप साझा किया, जिसमें उन्हें शिखर के साथ कई और दोस्तों के साथ पोज देते देखा जा सकता है।

ये भी पढ़े-शाहरुख के साथ काम करने पर Aryan Khan ने तोड़ी चुप्पी, पिता से सिखी ये बातें

जान्हवी कपूर का वर्कफ्रंट

जान्हवी कपूर के पास कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट हैं, जो अलग अलग शैलियों में अपनी प्रतिभा प्रदर्शित कर रही हैं। फैंस उन्हें शरण शर्मा की डायरेक्टेड स्पोर्ट्स ड्रामा मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ देखने के लिए उत्सुक हैं। वह देशभक्ति थ्रिलर उलाह में भी चमकने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, जान्हवी देवारा में अपने तेलुगु डेब्यू की तैयारी कर रही हैं, जहां वह जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। वह आरसी16 में राम चरण के साथ भी नजर आएंगी।

ये भी पढ़े-पहले से ही रिलेशन में थे निखिल मेहता, Cheshta Bhagat ने अलग होने की बताई वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT