होम / Aashiqui 3: क्या नहीं बनेगी आशिकी 3? टी-सीरीज ने फिल्म को लेकर दिया ये बड़ा अपडेट

Aashiqui 3: क्या नहीं बनेगी आशिकी 3? टी-सीरीज ने फिल्म को लेकर दिया ये बड़ा अपडेट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 6, 2024, 2:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), T-Series on Aashiqui 3: बॉलीवुड की मच-अवेडेट फिल्म आशिकी 3 (Aashiqui 3) को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें सामने आ रहीं हैं। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इसे टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है। इस पर प्रोडक्शन हाउस ने अब अपनी बात रखी है। बता दें कि टी-सीरीज ने बुधवार, 6 मार्च को एक बयान जारी किया है, जिसमें बताया गया कि फिल्म आशिकी 3 को लेकर एक अपडेट दिया है।

टी-सीरीज ने आशिकी 3 को लेकर दिया ये बड़ा अपडेट

यह भी पढ़े: Diljit Dosanjh ने शेयर किया अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से फनी वीडियो, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

आपको बता दें कि टी-सीरीज ने अपने स्टेटमेंट में बताया कि उनके बैनर तले बनने वाली अनुराग बसु (Anurag Basu) की फिल्म न हीं आशिकी 3 है और न तो इसका फ्रेंचाइजी से कुछ लेना-देना है। बयान में कहा गया, “टी-सीरीज स्पष्ट करना चाहती है कि हम वर्तमान में आशिकी 3 के डेवलपमेंट या प्रोडक्शन में शामिल नहीं हैं। अगर कभी आशिकी 3 पर काम शुरू किया गया, तो टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स / मुकेश भट्ट फ्रेंचाइजी को मिलकर बनाएगी, क्योंकि दोनों इसके संयुक्त मालिक हैं और कोई एक इसे नहीं बना सकता।”

क्या नहीं बनेगी आशिकी 3?

यह भी पढ़े: Madgaon Express Trailer: जारी हुआ मडगांव एक्सप्रेस का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी Kunal Khemmu की पहली कॉमेडी फिल्म 

टी-सीरीज ने आगे कहा, “हम चल रही किसी भी अफवाह का स्पष्ट रूप से खंडन करते हैं, जिसमें कहा गया है कि आशिकी 3 का निर्माण टी-सीरीज एक अलग टाइटल के साथ कर रही है। अनुराग बसु के डायरेक्शन में बन रही हमारी फिल्म न तो आशिकी 3 है और न ही आशिकी फ्रेंचाइजी का हिस्सा है। हम अपने फैंस के लगातार सपोर्ट और एक्साइटमेंट की ईमानदारी से सराहना करते हैं।”

यह भी पढ़े: तीन दिन बाद Aamir Khan करेंगे एक बड़ा खुलासा, दर्शील सफारी ने नए प्रोजेक्ट से शेयर की एक्टर के लुक की तस्वीरें

आशिकी 3 में लीड रोल निभाएंगे कार्तिक आर्यन!

आशिकी और आशिकी 2 की जबरदस्त सफलता के बाद दर्शक इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इतजार कर रहें हैं। कई बार आशिकी 3 को लेकर अपडेट सामने आए हैं। हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन लीड रोल निभाएंगे। हालांकि, टी- सीरीज ने अब खुद ही फ्रेंचाइजी को लेकर सारी बात साफ कर दी है।

यह भी पढ़े: फिल्मी स्टाइल में हुई थी Nita की Mukesh Ambani संग पहली मुलाकात, जानें दोनों की दिलचस्प लव स्टोरी 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT