होम / तिलस्मी बहिन में Sonakshi की परफॉर्मेंस देख झूम उठे रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल, पोस्ट शेयर कर की डिलीट

तिलस्मी बहिन में Sonakshi की परफॉर्मेंस देख झूम उठे रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल, पोस्ट शेयर कर की डिलीट

Babli • LAST UPDATED : April 4, 2024, 11:26 am IST
तिलस्मी बहिन में Sonakshi की परफॉर्मेंस देख झूम उठे रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल, पोस्ट शेयर कर की डिलीट

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal, दिल्ली: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ में से एक है। इसका गाना सकल बन काफी सफल साबित हुआ था। अब, मेकर्स ने हाल ही में तिलस्मी बहें नाम से दूसरा ट्रैक रिलीज किया है। यह गाना शो में फरीदन का किरदार निभा रहीं सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है। वहीं दुसरी ओर उनके साहसिक और उग्र प्रदर्शन ने फैंस और इंडस्ट्री जगत के साथियों को समान रूप से प्रभावित किया है। यहां तक कि उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल भी उनकी जादुई स्क्रीन से हैरान हुए हैं जिसके बाद वह खूद को इस पर रिएक्ट करने से नहीं रोक पाए।

ज़हीर इक़बाल ने सोनाक्षी सिन्हा की तारीफ में लिखी ये बात

हाल ही में, जहीर इकबाल ने अपने इंस्टाग्राम पर हीरामंडी: द डायमंड बाजार के गाने तिलस्मी बहिन का वीडियो साझा किया। साथ ही, उन्होंने अपनी तारीफ व्यक्त करते हुए एक हार्दिक नोट भी लिखा। उन्होंने कहा, “कुछ चीजें इतनी प्रेरणादायक होती हैं कि बस एक क्षणभंगुर कहानी बन जाती हैं… तो यहां किसी चीज और किसी व्यक्ति की पोस्ट है जो मुझे प्रेरित करती है… मतलब बस इसे देखो यार… कमाल… सच में क्या उसने बोला कोई… मतलब सच में… बस…वाहवाह।” उन्होंने जारी रखा, “aaiiii haiiiii fareedannnnn। kaatillllllll। इसके साथ ही सोनाक्षी सिन्हा ने इमोजी के साथ पोस्ट पर अपना रिएक्शन साझा किया।

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal
Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal

तिलस्मी बहिन के बारे में

गाने में, सेक्विन साड़ी पहने हुए, सोनाक्षी संभ्रांत लोगों से घिरी एक महफ़िल में बैठकर शुरुआत करती है। उसकी सुंदरता हर किसी को हैरान कर देती है, और फरीदन के रूप में, वह अपने डांस मूव्स से सभा को और भी मंत्रमुग्ध कर देती है। शर्मिष्ठा चटर्जी का गाया गया, तिलस्मी बहिन को एएम तुराज़ ने लिखा है और कृति महेश द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

हीरामंडी के बारे में

आगामी सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा अहम किरदारों में हैं। यह सीरीज संजय लीला भंसाली की ओटीटी पर पहली फिल्म भी है। हीरामंडी स्वतंत्रता-पूर्व भारत की एक सम्मोहक तस्वीर पेश करती है, जिसमें सुंदर कैनवास और जीवन से बड़े सेट के साथ कलाकारों की टोली को एक साथ लाया गया है। यह अपने मुख्य कलाकारों के दिलचस्प प्रदर्शन के साथ-साथ प्रमुख भंसाली प्रोडक्शन डिजाइन को प्रदर्शित करता है। हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार 8 एपिसोड की सीरीज़ है और यह 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

Kapil Sharma ने मनाया 43वां जन्मदिन, काटा 2-टियर का कस्टमाइज़्ड केक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT