होम / Saba Ibrahim Vlog: सबा के लेटेस्ट ब्लॉग पर भड़के लोग, रुहान के पास ना जाने की दी सलाह

Saba Ibrahim Vlog: सबा के लेटेस्ट ब्लॉग पर भड़के लोग, रुहान के पास ना जाने की दी सलाह

Simran Singh • LAST UPDATED : September 20, 2023, 1:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Saba Ibrahim Vlogदिल्लीटीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों ही कपल अपने ब्लॉग से फैंस के साथ जुड़े ही रहते हैं। दीपिका के साथ उनकी ननद सबा इब्राहिम भी यूट्यूब ब्लॉग्स बनती हैं। जिससे वह अपनी डेली लाइफ से अपने फैंस को रूबरू कराती रहती है। ऐसे में उनका नया ब्लॉग सामने आया। जिसमें वह अपनी फैमिली से मिलने के लिए गई थी। जिस ब्लॉग को देखने के बाद अब सबा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

सबा का लेटेस्ट ब्लॉग आया सामने

बता दे की सबा ने अपना लेटेस्ट ब्लॉग अपलोड कर दिया है। जिसमें वह अपनी बचपन की यादें ताजा करते हुए नजर आई। बता दे की सबा बचपन से ही भोपाल में रही हैं। ऐसे में अपने पति खालिद को भोपाल घूमने के लिए ले गई और उन्होंने वहां पर अपनी बचपन की यादों को ताजा किया। अब भोपाल से घूमने के बाद सबा मुंबई आ चुकी हैं। जहां वह रुहान और अपने पापा से मिलने के लिए पहुंचे।

सबा को सोशल मीडिया पर किया गया ट्रोल

बता दें की सबा ब्लॉक ने ब्लॉग में दिखाया कि भोपाल से मुंबई वह फ्लाइट से आए हैं। उसके बाद एक जगह पर भी उन्होंने चाय भी पी। इसके बाद वह घर आए और बिना चेंज किया। वह अपने पिता से और रोहन से मिलती हैं। पूरे ब्लॉग में सबा कपड़े नहीं बदले और ना ही फ्रेश होने के बारें में को बताती है कि वह फ्रेश हुई जिस वजह से फैंस सबा पर भड़क चुके हैं कि वह नन्हे से बच्चों के पास बिना फ्रेश हुए क्यों गई जबकि वह देश के हालात अभी जानती है।

यूजस ने किए कमेंट

सबा के ब्लॉग पर यूजस के अलग-अलग तरह के कमेंट आए एक यूजर ने कमेंट किया, ‘विश्वास नहीं हो रहा है कि यह लोग बिना फ्रेश हुए बिना कपड़े बदले नन्हे से बच्चों के पास चले गए’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘सबा एक सलाह है आप जब भी आप पब्लिक ट्रांसपोर्ट से ट्रैवल करते हैं तो रोहन से मिलने से पहले नहा लीजिए साथ ही अपके पति की भी तबीयत ठीक नहीं है तो कहीं से आकर आपको फ्रेश होना चाहिए जिससे इनफेक्शंस ना पहले’

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT