होम / ISPL 2024 में नाटू-नाटू पर राम चरण संग डांस करते दिखे Sachin Tendulkar-Akshay Kumar, वीडियो हुआ वायरल

ISPL 2024 में नाटू-नाटू पर राम चरण संग डांस करते दिखे Sachin Tendulkar-Akshay Kumar, वीडियो हुआ वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 6, 2024, 9:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), ISPL 2024 Akshay Kumar, Ram Charan, Sachin Tendulkar Video: जामनगर के अनंत-राधिका (Anant-Radhika) के प्री वेडिंग में ‘नाटू-नाटू’ गाने पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) ने राम चरण (Ram Charan) के साथ परफॉर्मेंस दी थी। इस गाने का क्रेज अब आईएसपीएल (ISPL) यानी इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में भी देखने को मिली। बता दें कि मुंबई में हो रहे इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के ओपनिंग डे पर राम चरण, अपने कुछ सेलिब्रिटी दोस्तों के साथ ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू-नाटू’ (Naatu-Naatu) पर डांस करते नजर आए। इस गाने का क्रेज अभी तक देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया, जिसमें बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर डांस करते नजर आ रहें हैं।

ISPL में बढ़ा ‘नाटू-नाटू’ का क्रेज

Janhvi Kapoor अपने जन्मदिन पर ब्वॉयफ्रेंड शिखर और दोस्त Orry संग पहुंची तिरुपति मंदिर, भगवान का लिया आशीर्वाद

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar), राम चरण, सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और सूर्या (Surya) साथ में ‘नाटू-नाटू’ स्टेप पर डांस कर रहें हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। ये वीडियो आईएसपीएल की ओपनिंग के दौरान का है, जो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े: Rihanna संग पोज देते नजर आए Sunil Grover और Kapil Sharma, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से अनसीन फोटो हुई वायरल

‘नाटू-नाटू’ को मिल चुका है ऑस्कर

फिल्म आरआरआर का सुपरहिट गाना ‘नाटू-नाटू’ को ऑस्कर मिल चुका है। इस गाने ने दुनियाभर में धूम मचाई हुई है और भारत में तो इसका क्रेज अभी तक देखने को मिल रहा है। ‘नाटू-नाटू’ का चार्म अभी भी सितारों के सिर चढ़कर बोलता है और होगा भी क्यों नहीं आखिर इस गाने ने भारत का नाम रोशन किया है।

यह भी पढ़े: Elvish Yadav Case: सांपों के जहर के शिकायतकर्ता को सिद्धू मूसेवाला की तरह जान से मारने की मिली धमकी, मामला दर्ज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT