होम / Salim khan Birthday: पिता के 88वें जन्मदिन पर सलमान खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, यहां देखे

Salim khan Birthday: पिता के 88वें जन्मदिन पर सलमान खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, यहां देखे

Babli • LAST UPDATED : November 24, 2023, 5:47 pm IST
Salim khan Birthday: पिता के 88वें जन्मदिन पर सलमान खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, यहां देखे

Salman Khan and Salim Khan

India News(इंडिया न्यूज़), Salim khan Birthday, दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान इंडस्ट्री के सबसे मशहूर एक्टर में से एक हैं। इतने लंबे समय तक इंडस्ट्री में रहने के कारण अभिनेता की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रहे हैं। वहीं आज उनके पिता और दिग्गज फिल्म डायरेक्टर और पटकथा लेखक सलीम खान अपना 88वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास अवसर पर, प्यारे बेटे ने अपने ‘टाइगर’ के लिए एक प्यारी सी जन्मदिन की शुभकामना दी।

सलमान खान ने दी पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं

आज 24 नवंबर को सलमान खान के पिता सलीम खान का 88वां जन्मदिन है। एक प्यारे बेटे होने के नाते, सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत, दिल को छू लेने वाली तस्वीर साझा की और अपने पिता के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। फोटो में, पिता-पुत्र की जोड़ी घर के बाहर, अपने बगीचे में एक साथ क्वालिटी टाइम का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही है। तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अभिनेता ने अपने पिता को ‘टाइगर’ कहा और लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरे टाइगर।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

पोस्ट पर फैन्स ने किया रिएक्ट

पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद, कई फैंस ने टाइगर 3 अभिनेता के कमेंट सैक्शन को अपनी हार्दिक शुभकामनाओं से भर दिया। एक फैन ने लिखा, “टाइगर अपने गॉडफादर के साथ” तो वही दुसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो जनाब सलीम खान साहब।” एक तीसरे ने लिखा, “अल्लाह आपको अंकल टाइगर और शेर आशीर्वाद दे।”

सलीम खान का वर्क फ्रंट

महान सलीम खान को कई फेमस फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाना जाता है। लंबे करियर में, उनकी कुछ सदाबहार फिल्मों में डॉन, मिस्टर इंडिया, सीता और गीता, दीवार और शोले शामिल हैं।

सलमान खान का वर्कफ्रंट

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेता हाल ही में अपनी आखिरी रिलीज, टाइगर 3 की भारी सफलता का आनंद ले रहे हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा समर्थित, यह फिल्म एक था टाइगर के बाद टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। टाइगर जिंदा है

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT